ब्रेंकिंग न्यूज अपडेट:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ‘पीएम विश्वकर्मा कौशल सम्मान’ पर वेबिनार को करेंगे संबोधित

breaking-news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार 10 मार्च को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम विश्वकर्मा कौशल सम्मान पर पोस्ट-बजट वेबिनार को संबोधित करेंगे। माइक्रो, स्मॉल एंड मीडियम एंटरप्राइजेज की मिनिस्ट्री से मिली जानकारी के अनुसार यह इवेंट 12 पोस्ट-बजट वेबिनार की सीरीज का एक हिस्सा है। वेबिनार की इस सीरीज में केंद्र सरकार बजट 2023-24 में की गई घोषणाओं पर विचारों और सुझावों को इकट्ठा किया जा रहा है। जिससे उन सभी घोषणाओं पर सही दिशा में काम किया जा सके।

कर्नाटक को पीएम मोदी देंगे कल सौगात,बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेस-वे का करेंगे उद्घाटन

कुछ माह बाद ही कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का इस चुनावी राज्य पर पूरा फोकस है। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी कई दौरे करने वाले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मार्च को कर्नाटक जाएंगे जहां वह 16 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन भी करेंगे। दोपहर करीब 12 बजे प्रधानमंत्री मांड्या पहुंचेंगे। जहां सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके बाद करीब सवा तीन बजे वह हुबली-धारवाड़ में आईआईटी धारवाड़ देश को समर्पित करेंगे। 2019 में उन्होंने इसकी आधारशिला रखी थी।

सीएम चंद्रशेखर राव के आवास के बाहर जमा हुए समर्थक, के कविता से ED आज करेगी पूछताछ

दिल्ली। बीआरएस कार्यकर्ता और समर्थक तेलंगाना के मुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख के चंद्रशेखर राव के आवास के बाहर जमा हुए हैं। दिल्ली शराब नीति मामले में सीएम की बेटी और पार्टी एमएलसी के कविता शनिवार को ईडी के सामने पेश होंगी।

मेटा फेसबुक में अगले हफ्ते फिर होगी छंटनी

सोशल साइट फेसबुक की पेरेंट कंपनी मेटा एक बार फिर अपने कई कर्मचारियों को नौकरी से निकालने वाला है। ये छंटनी अगले सप्ताह होगी। बता दें पिछले साल मेटा ने लगभग 11 हजार कर्मचारी या अपने 13 प्रतिशत कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया था।

बदल रहा है मौसम-यूपी, झारखंड-छत्तीसगढ़ में ओलों के साथ बेमौसम बारिश की मार, तटीय राज्यों में लू के आसार

नई दिल्ली। देश का मौसम बदल रहा है। जी हां पश्चिमी हवाओं में एक ट्रफ पूर्वोत्तर उत्तर प्रदेश से मध्य प्रदेश होते हुए मध्य महाराष्ट्र, विदर्भ और मराठवाड़ा तक चल रहा है। इसके चलते शनिवार को बिहार के साथ झारखंड और गंगीय पश्चिम बंगाल में गरज और बिजली चमकने के साथ छिटपुट हल्की बारिश होने की संभावना है। वहीं भारत मौसम विज्ञान विभाग की माने तो शनिवार को झारखंड और गंगीय पश्चिम बंगाल में अलग-अलग जगहों पर ओले गिरने की संभावना है। इसके साथ ही तेज हवाओं और गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। जबकि एक ताजा पश्चिमी विक्षोभ 12 मार्च की रात से पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र को प्रभावित करने की संभावना है। पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र को छोड़ दें तो देश के बाकी हिस्सों में तापमान करीब 30 से 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना हुआ है। शनिवार को कोंकण, गोवा, सौराष्ट्र और कच्छ के अलग-अलग इलाकों में लू चलने की संभावना है।

Exit mobile version