बीजेपी का इलेक्शन कैंपेन हुआ तेज, मिशन दक्षिण को लेकर PM मोदी केरल के पलक्कड़ में करेंगे रोड शो

BJP election campaign intensifies Prime Minister Narendra Modi Kerala Palakkad Road Show BJP Anil Antony candidate

पीएम नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगने के दूसरे दिन आज रविवार को केरल के पलक्कड़ में रोड शो करने वाले हैं। यहां बीजेपी ने अनिल एंटोनी को अपना प्रत्याशी बनाया है। बता दें अनिल कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री एके एंटनी के बेटे हैं। जो अब भाजपा के उम्मीदवार हैं। पीएम मोदी एंटोनी के लिए यहां कलक्कड़ में चुनाव प्रचार करेंगे। हालांकि पलक्कड़ में पीएम का केवल रोड शो होगा। अभी तक यहां कोई जनसभा की जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें PM मोदी का यह इस राज्य का इस साल का 5वां दौरा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज रविवार 17 मार्च को दक्षिण के दौरे पर हैं। वेआंध्र प्रदेश में चुनावी बैठक को संबोधित भी करेंगे। पीएम के साथ आंध्र प्रदेश की क्षेत्रीय पार्टियों के दिग्गज नेता भी मौजूद होंगे। इस दौरान पीएम के साथ एक्टर से राजनीतिज्ञ के तौर पर लोकप्रिय पवन कल्याण और पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू मंच साझा करेंगे। इसके अलावा पीएम नरेन्द्र मोदी का केरल भी दौरा है। पीएम केरल के पलक्कड़ में रोड शो करे भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में पथानामथिट्टा जाएंगे।

आचार संहिता लगने से एक दिन पहले पथनमथिट्टा में की थी पीएम ने जनसभा

आचार संहिता लागू हो इससे पहले PM ने 15 मार्च को केरल के ही पथनमथिट्टा में जनसभा को संबोधित किया था। तब पीएम ने दावा करते हुए कहा था कि इस बार केरल में कमल खिलने जा रहा है। लोग यहां कह रहे हैं कि अबकी बार 400 पार। पीएम मोदी ने केरल का कानून व्यवस्था पर के लेकर भी स्थानीय सरकार पर निशाना साधा और कहा इस समय कानून व्यवस्था की स्थिति खराब होती जा रही है। हालात ये हैं कि चर्च के पादरी भी अब तो हिंसा के शिकार हो रहे हैं। पीएम ने कहा कितने ही कॉलेज कैम्पस को कम्युनिस्टों के गुंडों ने अपना अड्डा बना लिया है। राज्य में महिलाएं और युवा ही नहीं हर वर्ग के लोग डर के साये में जी रहे हैं। जबकि राज्य की सरकार में बैठे जिम्मेदार लोग चैन की नींद सो रहे हैं। पीएम ने कहा इन समस्याओं से छुटकारा तब मिलेगा। जब केरल में भी कांग्रेस और LDF की मिलीभगत का चक्कर टूटेगा।

Exit mobile version