BiggBoss OTT 3 में दिखेगें Deepak Chaurasia 

BiggBoss OTT 3 में दिखेगें Deepak Chaurasia 

टेलीविज़न के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। सलमान खान द्वारा होस्टेड इस शो की खबरों के बीच कई अनुमान लगाए जा रहे है की कौन से सेलेब्रिटी चेहरे बतौर कंटेस्टेंट इस शो का हिस्सा बनेंगे। हालांकि बिग बॉस ओटीटी की टीम की तरफ से किसी भी कंटेस्टेंट के नाम का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। इसी बीच मीडिया जगत के जाने माने पत्रकार दीपक चौरासिया का नाम भी सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि मेकर्स की जौर्नालिस्ट के साथ बात चल रही है। बता दे की बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की शूटिंग 15 जून से शुरू होने जा रही है।

 

*नजर आएंगे वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया 

वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया टीवी न्यूज इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। अब वे जल्द ही बिग बॉस ओटीटी-3 का हिस्सा बन सकते हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 की टीम ने वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया से संपर्क किया है। दरअसल वरिष्ठ पत्रकार दीपक देश के ​राजनीतिक मुद्दों पर गहरी पकड़ रखते हैं। बता दें वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया को पत्रकारिता में करीब 30 साल अनुभव है।

 

*दीपक चौरसिया ने अपनी डिजिटल यात्रा शुरू की

हाल ही में, दीपक चौरसिया ने ‘आगे से राइट’ के लॉन्च के साथ अपनी डिजिटल यात्रा शुरू की, जो अब यूट्यूब सहित विभिन्न प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है। वसुधैव कुटुंबकम के लोकाचार से प्रेरित, यह डिजिटल उद्यम 17 अप्रैल को रामनवमी के अवसर पर शुरू हुआ। टेलीविजन पत्रकारिता में तीन दशकों से अधिक के अनुभव के साथ, दीपक  चौरसिया ने अपने असाधारण पत्रकारिता कौशल के लिए प्रशंसा अर्जित की है, और उद्योग में अपने लिए एक जगह बनाई है। विशेष रूप से, उन्होंने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों समाचारों को कुशलतापूर्वक कवर किया है।

 

*प्रमुख आतंकवादी हमलों की ग्राउंड रिपोर्टिंग

उन्होंने विभिन्न आतंकवादी घटनाओं को कवर किया है और अमेरिका में 9/11 हमले, मुंबई, भारत में 26/11 हमले,  इराक युद्ध और 2001 में संसद पर हमले जैसी महत्वपूर्ण घटनाओं के लिए जमीनी स्तर पर रिपोर्टिंग की है। इसके  अलावा वह राजनीतिक खबरों से भी जुड़े रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने मनोरंजन उद्योग से जुड़े कलाकारों का  साक्षात्कार लिया है।

 

*ये चेहरे भी नज़र आ सकते है

शो को शुरू होने मे अभी 2 महीने से भी कम का वक्त बचा है। ऐसे में कौन से कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बनेंगे इसकी कयास लगाई जा रही है। अदनान शेख, विक्की जैन, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे, शीजान खान के अलावा और भी कई नाम सामने आ रहे है जो इस सीजन नज़र आ सकते है। मगर किसी के भी नाम की बिग बॅास के मेकर्स ने पुष्टि नही की है।

 

*टी-20 मोड़ मे मेकर्स, नही देख सकेंगे फ्री..

रिपोर्ट में अनुसाल बताया जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी को इस बार सिर्फ 60 दिनों के अंदर खत्म कर दिया जाएगा। बता दें कि बिग बॉस आमतौर पर कम से कम 3 महीने तक चलता है लेकिन मेकर्स इस बार थोड़ा टी-20 मोड में आना चाहते हैं। इसके अलावा यह भी बताया गया कि हर बार की तरह आप इस बार इसे फ्री में नहीं देख पाएंगे। दर्शकों को बिग बॉस का यह सीजन देखने के लिए जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन लेना जरूरी होगा।

 

*ये पत्रकार भी रह चुके है शो का हिस्सा 

विवादों में रह चुकी मशहूर एक्स क्राइम रिपोर्टर जिग्ना वोहरा बिग बॉस सीजन 17 में नज़र आई थी। हालांकि जिग्ना बिग बॉस में लम्बा सफर तो तय नहीं कर सकी पर उनका नाम और उनकी परफॉर्मेंस काफी चर्चा में रही। बिग बॉस इतिहास का सबसे लोकप्रिय सीजन रहा सीजन 13 में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री लेने वाली न्यूज़ एंकर शेफाली बग्गा भी काफी समय तक सुर्खियों में बानी रही। भले ही शेफाली शो जीतने में नाकाम रही हों पर उन्होंने अपने तीखे तेवर और अंदाज से फैंस का दिल ज़रूर जीत लिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Exit mobile version