सीमा हैदर ने एक बार फिर की ‘शादी’, तो सालगिरह पर सचिन ने दिया ये खास गिफ्ट?

Pakistani Seema Haider and Sachin Meena wedding anniversary Greater Noida

सीमा हैदर और सचिन मीणा की शादी के एक साल पूरे हो गए हैं। पाकिस्तान से आकर ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा निवासी सचिन मीणा के साथ रह रही सीमा हैदर ने 12 मार्च को अपनी शादी की पहली सालगिरह धूमधाम से मनाई। एक बार फिर सचिन मीणा के संग सीमा हैदर ने शादी की रस्में निभाईं। सीमा और सचिन का दावा है कि दोनों ने पिछले साल 12 मार्च 2023 को नेपाल में मुलाकात के दौरान ही वहां के एक मंदिर में शादी कर ली थी। जिसे 12 मार्च 2024 को एक साल पूरा हो गया है।

दोनों की शादी की सालगिरह मनाने के लिए ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में समारोह का आयोजन किया गया था। इसके लिए बाकायदा एक मंडप सजाया गया।घर के आंगन में ही मंडप सजाया गया था। जिसके नीचे पंडित ने दोनों के सात फेरे कराए। इसके अलावा शादी की तमाम रस्में भी निभाई गईं। इस मौके पर सीमा हैदर की खुशी का ठिकाना नहीं था। दुल्हन का लाल जोड़ा पहनकर जब सीमा मंडप में पहुंची तो बेहद खूबसूरत लग रही थी। उधर सचिन ने ग्रे कलर के कोट पैंट पहन रखे थे। पूरा समारोह एक शादी की तरह आयोजित किया गया। सचिन ने सीमा को हाथ पकड़कर वरमाला स्टेज पर चढ़ाया। दोनों ने एक दूसरे के गले में वरमाला पहनाई। दौरान सीमा ने सचिन के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया।

लोगों ने दिया दिल खोलकर कर दोनों को आशीर्वाद

इसके बाद लोगों ने दोनों को आशीर्वाद देते हुए शगुन भेंट किया। इसके अलावा शादी के पहले और बाद की तमाम दूसरी रस्में पूरी की गईं। सीमा का कहना था कि वह आज बेहद खुश है। उसे वास्तव में अब लग रहा है कि उसकी आज शादी हुई है। सीमा ने भारत के लोगों और यहां रीति रिवाजों की भी प्रशंसा की। शादी के इस समारोह के दौरान सीमा सचिन के वकील एपी सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे, जिन्होंने आशीर्वाद दिया। उसे आज वास्तव में लग रहा है कि उसकी शादी हुई है। सीमा ने भारत के लोगों व रीति रिवाजों की प्रशंसा की। समारोह के दौरान सीमा सचिन के वकील एपी सिंह सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे। शादी की पहली सालगिरह पर सीमा हैदर ने सचिन को खास गिफ्ट भी दिया। सीमा ने अपने हाथ पर सचिन के नाम का और साथ ही साथ राधे-कृष्ण का टैटू बनवाया है। तो वही सचिन ने भी अपने हाथ पर सीमा के नाम का टैटू बनवाया है। सीमा का कहना है कि उन्हें टैटू बनवाने में काफी दर्द हुआ, लेकिन उनके प्यार के आगे कुछ भी नहीं है।

नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से भारत आई थी सीमा

पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर की पबजी गेम के जरिए ग्रेटर नोएडा के सचिन मीण के संपर्क में आई थी। सीमा हैदर दूसरी बार में 13 मई 2023 को दुबई होते हुए पाकिस्तान से नेपाल पहुंची थी। नेपाल से वो बस में सवार होकर ग्रेटर नोएडा सचिन के घर आई थी। दोनों का कहना है कि इससे पहले मार्च 2023 में नेपाल में मुलाकात हुई थी। पाकिस्तानी सीमा हैदर ने सचिन के साथ नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर में 12 मार्च 2023 को शादी की थी। इसके बाद से ही वो सचिन के साथ ग्रेटर नोएड में रह रही है।

पाकिस्तानी पति गुलाम अब भी चाहता है उसके पास लौटे सीमा

सीमा हैदर और सचिन मीणा ने दूसरी बार शादी ऐसे समय पर की है जब उसका पहला और पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर बच्चों को वापस पाने की कोशिश में जुटा है। इसके लिए वो हर संभव प्रयास कर रहा है। हाल ही में गुलाम हैदर ने सीमा हैदर और सचिन मीणा को अपने वकील के जरिए कानूनी नोटिस भेजने की भी बात कही थी। ऐसे में सीमा और सचिन की यह नई तस्वीरें को देख गुलाम हैदर का गुस्सा और भड़क सकता है।

Exit mobile version