रील के बाद अब रियल में करवा चौथ का व्रत रखेंगी बॉलीवुड की ये हसीनाएं

भारत में सुहागिन महिलाएं 1 नवंबर को करवाचौथ का व्रत रखेंगी। इनमें बॉलिवुड की हसीनाएं भी शामिल हैं। कभी रील में करवा चौथ का व्रत रखनें वाली बॉलिवुड की ये हसीनाएं रियल में इस व्रत को रखने को लेकर एक्साइड नजर आ रहीं है।

खासकर वे जिन्होंनें हाल की में सात फेरे लिये हैं। उनका यह पहला करवा चौथ होने वाला है। ऐसे में बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने इस त्यौहार की खास तैयारी कर रखी है। आईए जानते हैं फिर कौन-कौन सी बॉलीवुड हसीनाएं पहली बार अपने हसबैंड के लिए करवा चौथ का व्रत रखने जा रही हैं। इस कड़ी में सबसे पहले नाम आता है कियारा आडवाणी का। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। इस साल फरवरी में दोनों ने शादी करके अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया था। शादी के बाद यह कियारा का पहला करवा चौथ होगा।

केएल राहुल के लिए व्रत रखेंगी अथिया

इसी तरह साउथ की एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने पिछले साल दिसंबर में बिजनेस मैन साहिल कोठारी से शादी रचाई थी। हंसिका भी इस साल पहली बार साहिल के लिए व्रत रखेंगी तो वहीं सितंबर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने राजस्थान के उदयपुर में सात फेरे लिए थे। अब परिणीति अपने पहले करवाचौथ व्रत को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहीं हैं। उधर जनवरी में अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल की दुल्हनिया बनाकर नया सफर शुरू किया था। इस साल अथिया भी अपना पहला करवा चौथ व्रत सेलिब्रेट करने वाली हैं।

व्रत रखकर आशीष से लेंगी सोनाली सहगल आशीर्वाद

बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस सोनाली सहगल करवा चौथ व्रत की तैयारी में है। इनकी शादी भी इसी साल जून 2023 में ही हुई है। लंबे समय तक अपने बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी के साथ रहने के बाद उन्होंने आशीष को अपना हमसफर बनाया है। आशीष सजनानी दरअसल बिजनेसमैन हैं। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करते रहे। वहीं शादी के बाद अब सोनाली का ये पहला करवा चौथ है।

Exit mobile version