बीजेपी के स्टार प्रचारक पीएम मोदी का कांग्रेस पर निशाना, कहा कांग्रेस के पास युवाओं के विकास का कोई प्लान नही

Madhya Pradesh Assembly Elections BJP star campaigner PM Narendra Modi

मध्यप्रदेश में बीजेपी के स्टार प्रचारक पीएम नरेंद्र मोदी ने भी चुनावी जनसभा में अपनी पूरी ताकत झोंक दी। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव तारीख नजदीक होने के साथ ही सभी राजनीतिक दल अपना पूरा दम खम चुनावी सभा में झोंकते नजर आ रहे हैं। यहां 17 नवंबर को 230 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा। इससे पहले चुनाव में इस बार भाजपा ने प्रदेश में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के स्टार प्रचारकों की सभाएं लगातार प्रदेश में अलग अलग जगह पर हो रही हैं। चुनाव के बीच प्रचार के दंगल का ये सिलसिला गुरुवार 9 नवंबर को भी जारी है। इस दौरान मध्यप्रदेश में कई सभाएं और रैलियों को राजनीतिक पार्टी के नेता संबोधित करने में जुटे हैं। बीजेपी के स्टार प्रचारक पीएम नरेंद्र मोदी ने भी चुनावी जनसभा में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। नरेंद्र मोदी ने कहा है कि अब रुकना नहीं है। थकना नहीं है । सतना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा हर कहीं राम मंदिर की चर्चा हो रही है।

पीएम नरेन्‍द्र मोदी पार्टी का प्रचार करने गुरुवार को सतना पहुंचे। यहां चुनावी सभा के मंच पर पीएम मोदी के साथ सतना जिले के सात विधानसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी और कार्यक्रम के प्रभारी महापौर योगेश ताम्रकार उपस्थित हैं। उद्बोधन के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने मंच पर उपस्थित रहे। बता दें पीएम गुरुवार को खजुराहो से होते हुए सुबह 10 बजकर 45 मिनट पर सतना पहुंचे। सतना जिले की सात विधानसभा सीटों पर बीजेपी के सभी सात उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने चुनावी सभा में कहा कि कांग्रेस के पास प्रदेश के युवाओं के विकास की कोई योजना नहीं है। पीएम ने कहा ऐसे में आपका वोट एमपी के साथ दिल्‍ली में उन्हें मजबूत करेगा। इस बार मध्‍य प्रदेश का चुनाव बहुत दिलचस्‍प हो रहा है। पीएम बोले सतना की विशाल जनसभा में उनके परिवारजनों का इतनी बड़ी संख्या में आना और आशीर्वाद देना आने वाली तीन दिसंबर को आने वाले चुनाव परिणाम का ऐलान कर रहा है। आज सतना में बंदूक की नाली से गोली नहीं संगीत निकलता है

नाम पुकार कर किया संगीत सुनने का आग्रह

पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपने भाषण से पहले आमंत्रित किए जाने के बाद मंच पर उपस्थित ज्योति चौधरी को बंदूक की नाल से उठने वाले संगीत को पेश करने का मौका दिया। बता दें ये वहीं ज्योति चौधरी हैं, जिन्होंने जी 20 सम्मेलन के दौरान नल तरंग से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। यही वजह है कि पीएम मोदी ने मंच से नाम पुकार कर उनका संगीत सुनने का आग्रह किया। ऐसे में मैहर की ज्योति चौधरी ने पीएम मोदी की सभा में वैष्णो जन को तेरे कहिए… पीर पराई जाने रे कार्यक्रम पेश किया।

नीमच में होगी तीसरी सभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को सतना के बाद दूसरी जनसभा छतरपुर में करेंगे इसके बाद तीसरी जनसभा उनकी नीमच में होगी। इससे पहले बुधवार को पीएम मोदी ने मध्यप्रदेश के ही मुरैना में चुनावी सभा को संबोधित किया था। जिसमें उन्होंने एक तरफ कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा तो वहीं प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार बनाने का आह्वान लोगों से किया। इस दौरान पीएम ने कांग्रेस को भ्रष्टाचार करने वाली पार्टी बताया।

Exit mobile version