इस नेता ने की RJD के मंच से लालू की बेटी को चुनाव हराने की अपील!..सभा के दौरान मंच पर मौजूद थे लालू प्रसाद यादव…!

Lok Sabha election campaign political party leader slips tongue RJD Rohini Acharya

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार जोर पड़ चुका है। सियासी दल के नेता एक के बाद एक ताबड़तोड़ रैलियां , जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं। वहीं बयानबाजी का दौर भी तेजी से जारी है। ऐसे में नेताओं की जुबान फिसलने के मामले भी लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला बिहार के सारण से सामने आया है। सारण में लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल RJD के नेता ने भरे मंच से यह अपील कर दी कि हमें रोहिणी आचार्य को बड़े हराना है। बता दें जिस समय राजद नेता मंच से यह अपील कर रहे थे उस समय आरजेडी सुप्रीमो और रोहिणी आचार्य के पिता लालू यादव खुद मंच पर मौजूद थे।

यह पूरी घटना बिहार के सारण क्षेत्र की है। जहां से लालू यादव ने अपनी बेटी रोहिणी आचार्य RJD के टिकट पर चुनाव मैदान में उतारा है। इस बी रोहिणी के प्रचार के लिए ही सारण में एक चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया था। इस चुनावी जनसभा के लिए बकायदा आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को भी बुलाया गया था। सभा के दौरान वे स्वयं मंच पर मौजूद थे। इस दौरान ही आरजेडी के एमएलसी सुनील कुमार सिंह रोहिणी के चुनावी मंच से भाषण दे रहे थे।

फिर इस तरह किया डैमेज कंट्रोल

चुनावी भाषण के दौरान अचानक आरजेडी के एमएलसी सुनील कुमार सिंह की जुबान फिसल गई। उन्होंने कहा RJD नेताओं से वे केवल इतना ही कहना चाहते हैं कि रोहिणी आचार्य को चुनाव में इतने भारी वोट से हराइए। हालांकि अपनी जुबान फिसलने का अहसास हो गया था ऐसे में कुछ देर बाद ही जब सुनील कुमार सिंह ने इसका अहसास होते ही डैमेज कंट्रोल भी किया और कहा अरे नहीं ..मेरा मतलब उन्हें चुनाव जिताइए कि आने वाला इतिहास भी रोहिणी आचार्य को याद करे।

लालू परिवार की दूसरी बेटी जो सियासत में आईं

वैसे रोहिणी आचार्य पेशे से तो डॉक्टर हैं। उन्होंने 2002 में अमेरिका बेस सॉफ्टवेयर इंजीनियर समरेश सिंह से विवाह किया था। इस बार वे बिहार की सारण सीट से चुनाव लड़ रही हैं। इससे पहले तक रोहिणी सिंगापुर में ही रह रही थीं। बता दें रोहिणी से पहले मीसा भारती सियासत में सक्रिय हैं। मीसा के बाद अब सियासत में कदम रखने वाली लालू यादव की वे दूसरी बेटी बन गईं हैं। राजद के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं रोहिणी का बीजेपी के राजीव प्रताप रुडी से मुकाबला है। रोहिणी आचार्य ने टिकट दिए जाने का ऐलान होने के बाद 2 अप्रैल से ही अपना जनसंपर्क अभियान का आगाज कर दिया था। चुनाव प्रचार अभियान शुरू करने से पहले उन्होंने अपने पिता लालू यादव के साथ मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती को लेकर हरिहरनाथ मंदिर में विधि-विधान से पूजा-अर्चना भी की थी।

Exit mobile version