पुलवामा हमले की बरसी, प्रधानमंत्री ने दी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि, किसानों का दिल्ली कूच, शंभू बॉर्डर पर डटा किसानों का काफिला, हरियाणा में इंटरनेट बंद

breaking-plat-1-750x375

पुलवामा हमले की बरसी, PM नरेन्द्र मोदी ने दी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि

प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने पुलवामा हमले की बरसी पर शहीद जवानों को श्रद्धासुमन अर्पित किये। पीएम ने सोशल मीडिया पर लिखा वे पुलवामा में शहीद हुए वीरों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। हमारे देश के लिए उनकी सेवा और बलिदान को हमेशा याद रखा जाएगा। बता दें जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले को पांच साल पूरे हो गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज करेंगे अबू धाबी में मंदिर का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बुधवार 14 फरवरी को अबु धाबी में पहले हिंदू मंदिर का उद्धाटन करेंगे। यह दिन भारत और यूएई दोनों देशों के लिए खासा ऐतिहासिक है। बता दें प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी 2015 में पहली बार यूएई के दौरे पर गए थे। उस समय यूएई की ओर से मंदिर के लिए करीब 13ण्5 एकड़ जगह देने की घोषणा की थी।

राज्यसभा के लिए सोनिया आज भरेंगी नामांकन

सोनिया गांधी राजस्थान कोटे से राज्यसभा चुनाव मैदान में उतरेंगी। वे राज्यसभा के नामांकन के लिए जयपुर पहुंचने वाली हैं। बता दें सोनिया गांधी आज 14 फरवरी को राज्यसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करने वाली हैं। कांग्रेस की ओर से सोनिया गांधी को राज्यसभा चुनाव में राजस्थान से उम्मीदवार बनाने का निर्णय लिया है। इसके लिए सोनिया गांधी आज बुधवार को जयपुर में नामांकन दाखिल करने वाली हैं। इस मौके पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के साथ पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी और पार्टी के कई नेता मौजूद रह सकते हैं।

किसानों का दिल्ली कूच, शंभू बॉर्डर पर डटा किसानों का काफिला, हरियाणा में इंटरनेट बंद

किसान नेताओं और केंद्र सरकार बीच वार्ता के बेनतीजा रहने के बाद किसानों ने दिल्ली का रुख कर लिया है। किसान मजदूर मोर्चा और संयुक्त किसान मोर्चा गैर राजनीतिक की ओर से किसानों के दिल्ली चलो मार्च का आह्वान किया गया है। फिलहाल प्रदर्शनकारी किसान दिल्ली से लगभग 200 किलोमीटर दूर पंजाब और हरियाणा बॉर्डर पर डटे हैं। इससे पहले मंगलवार को शंभू बॉर्डर और जींद बॉर्डर पर पंजाब के किसानों और हरियाणा की पुलिस के बीच झड़प हुई।

मध्यप्रदेश में मोहन सरकार का बड़ा फैसला

Exit mobile version