असम के गोलाघाट में भीषण हादसा,14 लोगों की मौत,ED के सामने आज भी पेश नहीं होंगे केजरीवाल,मोइत्रा की अर्जी पर SC में सुनवाई आज

breaking news today

असम के गोलाघाट में भीषण हादसा,14 लोगों की मौत

असम के गोलाघाट जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई। हादसे में करीब 27 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनमें से कई घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। जिसके चलते मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। बता दें हादसा गोलाघाट जिले के देरगांव के पास बालीजन गांव में हुआ। जब हादसा हुआ था तब बस में करीब 45 लोग सवार थे। बस में सवार लोग अठखेलिया से बोगीबील पिकनिक मनाने के लिए निकले थे। इस दौरान सुबह करीब पांच बजे मार्घेरिटा से आ रहे कोयला भर्ती ट्रक की बस की टक्कर हो गई।

ईडी के सामने आज भी पेश नहीं होंगे केजरीवाल

दिल्ली शराब नीति में कथित घोटाले को लेकर ईडी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करने के लिए उन्हें बुलाया है लेकिन वे ED के सामने पेश नहीं हो रहे हैं। आज 3 जनवरी को भी केजरीवाल प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश नहीं होंगे। केजरीवाल ने अपना जवाब ईडी को भेज दिया है। आम आदमी पार्टी का कहना है अरविंद केजरीवाल जांच में ईडी का सहयोग करने के लिए तैयार हैं, लेकिन जांच एजेंसी ईडी का नोटिस गैर कानूनी है। केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश रचि जा रही है। चुनाव प्रचार से उन्हें रोकने की कोशिश की जा रही है। पार्टी ने चुनाव से पहले नोटिस जारी करने पर सवाल खड़े किए हैं।

मोइत्रा की अर्जी पर सर्वोच्च अदालत में सुनवाई आज

लोकसभा से निलंबन के खिलाफ टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा की अर्जी पर आज बुधवार को देश की सर्वोच्च अदालत में सुनवाई होना है। कैश-फॉर-क्वेरी मामले में मोइत्रा को संसद से निष्कासित किया गया है। पूर्व टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर सुप्रीम कोर्ट के वकील जय अनंत देहाद्राई ने जासूसी का आरोप लगाया है। देहाद्राई ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सीबीआई प्रमुख प्रवीण सूद को पत्र लिखकर इस मामले में जांच की मांग की थी।

उत्तर पश्चिमी राज्यों में कोहरा और ठिठुरन का असर

देश के उत्तर पश्चिम हिस्से के राज्य इन दिनों कोहरे और ठिठुरन से जूझ रहे हैं। ठंड लोगों की परेशानी बढ़ा रही है। इस बीच मौसम विभाग ने आने वाले तीन दिन तक उत्तर पश्चिम भारत और पूर्वी भारत के हिस्से में घने से बहुत घना कोहरा देखने को मिलने की संभावना जताई है। तीन दिन बाद कोहरा में हल्की कमी दर्ज की जाएगी। इसके साथ मौसम विभाग ने देश के कुछ राज्यों में आज बुधवार 3 जनवरी को कोल्ड डे की बात कही है। मौसम विभाग के अनुसार हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश के साथ राजस्थान में आने वाले तीन दिन तक कोल्ड डे की स्थिति रह सकती है। राजस्थान में आज बुधवार को भी कोल्ड डे से गंभीर कोल्ड डे की स्थिति रहने की संभावना जताई गई है।

उत्तर प्रदेश में ठंड और घना कोहरा

मध्यप्रदेश में ठंड और घना कोहरा

जबलपुर: CM डॉ. मोहन यादव के आज कई कार्यक्रम

Exit mobile version