ब्रेंकिंग न्यूज अपडेट: BBC पर आयकर की कारवाई खत्म लव स्टोरी सुनाकर ट्रोल हुई स्वरा भास्कर

Breaking News

BBC पर आयकर की रेट खत्म हो गई है। अयकर की टीम ने तकरीबन 60 घंटे तक BBC पर कारवाई की। इस कारवाई के बाद BBC के प्रवक्ता ने एक बयान जारी किया। BBC के प्रवक्ता ने बताया की आयकर की टीम ने अपने कारवाई कर ली है इस दौरान हमारे स्टाफ ने उनका पूरा सहयोग किया है और आगे भी करते रहेंगे। BBC ने उम्मीद जताई कि ये मामला जल्दी ही सुलझ जाएगा।

मंगलवार को BBC के दिल्ली मुंबई ऑफिस में आयकर की टीम ने छापामार करावाई की थी। हांलाकि आयकर की टीम ने इस छापा नहीं ब्लकि सर्वे बताया था।

लव स्टोरी सुनाकर ट्रोल हो रही हैं स्वरा भास्कर

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने शादी कर ली। शादी के बाद स्वरा भास्कर ट्रोल है रही हैं। इसकी वजह है उनकी एक पुरानी पोस्ट। स्वरा ने सपा नेता फहाद से शादी की है। स्वरा ने शादी का खुलासा 16 जनवरी को किया। स्वार ने बताया कि फहाद और उसने 6 जनवरी को शादी कर ली है। शादी के बाद स्वरा को सोशळ मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इसकी वजह है स्वरा की पुरानी पोस्ट जिसमें उसने फहाद को भाई बोलते हुए ज्नमदिन की बधाई दी थी और लिखा था कि उम्र हो गई है अब शादी कर लो। स्वरा की इस पोस्ट को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और स्वरा को ट्रोल कर रहे हैं।

निक्की यादव मर्डर केस में रोज नए खुलासे

दिल्ली के निक्की यादव मर्डर केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस के मुताबिक साहिल ने अपनी सगाई के अगले दिन निक्की का मर्डर कर दिया था। पुलसि ने बताया कि साहिल की सगाई की खबर जैसे हि निक्की को लगी उसने झगड़ा शुरू कर दिया और फिर साहिल ने केबल के तार से निक्की का गला दबा दिया।

साहिल फिर निक्की की लाश लेकर अपने गांव गया । निक्की की लाश को कार मे छिपाया और फिर वो शादी करने चला गया। इस दौरान साहिल के चहेरा एकदम सामान्य था उसके चेहरे पर शिकन नहीं थी।

पाकिस्तान में अब पेट्रोल के दाम आसमान पर

आटे और दूध के बाद अब पडोसी राज्य पाकिस्तान मे पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आग लगी है। पाकिस्तान में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 272 रूपए और डीजल की कीमत 280 रूपए हो गई है।बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी करेंसी में आई गिरावट के कारण पेट्रोल और डीजल के इतने दाम बढ़े हैं। पाकिस्तानी टीवी जियो न्यूज के मुताबिक पाकिस्तान में फारेन करेंसी का संकट है यही कारण है कि देश के एक्सपोर्ट और इमपोर्ट पर सीधा असर पड़ा है। वहीं पाकिस्तान का अभी तक इंडियन मोनेट्री फंड के साथ किसी तरह की कोई फायनल डील नहीं हो सकी है।

 

 

Exit mobile version