क्या क्रिकेटर मोहम्मद शमी होंगे गिरफ्तार ? पत्नी हसीन जहां ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका, लगाएं गंभीर आरोप

क्या क्रिकेटर मोहम्मद शमी होंगे गिरफ्तार ? पत्नी हसीन जहां ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका, लगाएं गंभीर आरोप

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किले बढ़ सकती हैं. शमी इस समय आईपीएल में व्यस्थ है , वहीं उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया हैं.आपको बता दें कि शमी और उनकी पत्नी का विवाद काफी लंबे समय से चल रहा है. शमी की पत्नी ने साल 2018 में शमी पर कई गंभीर आरोप लगाएं थे, जिन्हें शमी ने बेबुनियाद बताया था. दरअसल शमी के खिलाफ स्थानीय अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था जिस पर कोलकाता हाईकोर्ट ने रोक लगा दी थी. अब शमी की पत्नी ने हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए सुुप्रीम कोर्ट में शमी की गिरफ्तारी को लेकर याचिका दायर की है.

पत्नी ने लगाएं गंभीर आरोप
क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाएं है. उन्होंने बताया है कि शमी के कई एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर है और वे उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं. हसीन जहां ने अपनी याचिका में कहा है कि सभी के लिए कानून एक सामान होना चाहिए. कोर्ट का फैसला गलत है और वे इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगी.

शमी देते है 1.30 लाख रूपए एलिमनी
कोलकाता हाईकोर्ट ने शमी की गिरफ्तारी पर रोक लगाने के साथ साथ उन्हें पत्नी और बेटी को हर महीने 1.30 लाख रूपए देने का भी आदेश दिया था.जिसमें 80 हजार उनकी बेटी के लिए थे, वहीं 50 हजार उनकी पत्नी हसीन जहां के लिए थे. हालांकि हसीन जहां इस राशि से खुश नहीं थी और वे हर महीने शमी से 10 लाख रूपए चाहती थी.

शमी पर साबित नहीं हुए है आरोप
आपको बता दें कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर अभी तक आरोप साबित नहीं हुए है. बीसीसीआई ने भी शमी पर पत्नी द्वारा फिक्सिंग के आरोपों की जांच को लेकर कमिटी गठित की थी जिसमे उन पर लगाएं गए आरोप निराधार पाएं गए थे. वहीं शमी मीडिया के सामने बोल भी चुके है कि अगर उन पर लगाया गया एक भी आरोप सहीं साबित होता है तो वे अपनी पत्नी से माफी मांगने के लिए तैयार है.अब यह देंखना रोचक होगा कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का क्या निर्णय होता हैं.

बढ़ सकती हैं भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किले

Exit mobile version