सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सान्याल की मौत पर फिर सवाल

sushant singh Rajput Disha sanyal

 

तुनिशा शर्मा की आत्महत्या का मामला अभी सुलझा ही नहीं था कि टी वी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ढाई साल बाद नया खुलासा हो गया है। सुशांत की मौत को लेकर कपूर अस्पताल के अटोप्सी स्टाफ ने बड़ा खुलासा किया है । मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कपूर अस्पतात के स्टाफ का कहना है कि सुशांत की मौत नहीं हुई बल्कि उनकी हत्या की गई है। स्टाफ के सुंशांत के हाथ और गर्दन में चोट के निशान थे।

क्या कहा अटोप्सी स्टाफ के कर्मचारी ने

कपूर अस्पताल के अटोप्सी स्टाफ के कर्मचारी के मुताबिक सुशांत की बॉडी जब आई तक उस पर चोट के निशान थे। सुशांत के हाथ ,गर्दन और शरीर में चोटे थे। कर्माचारी का दावा है कि उसने ये बात अपने सीनियर से भी कही लेकिन सीनियर ने ये कहकर टाल दिया कि इस पर बाद में बात करेंगे।

पोस्टमार्टम का नहीं बनाया वीडियो

कपूर स्टाफ के कर्मचारी के मुताबिक सुशांत सिंह के साथ तीन चार बॉडी उस दिन पोस्टमार्टम को आई थी। उसी में सुशांत की बाडी थी। स्टाफ के कर्मचारी ने बताया कि सुशांत के पोस्टमार्टम की रिकार्डिंग नहीं की गई है। स्टाफ के कर्मचारी का कहना है कि जरूरत पड़ने पर वो जांच ऐजेंसी के सामने जाने को भी तैयार है।

पुलिस ने बंद की थी केस डायरी

सुशांत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने केस डायरी बंद कर दी थी। मुबंई पुलिस के मुताबिक सुशांत ने आत्हत्या की थी।

हांलाकि पुलिस इस मामले को आत्हत्या बताकर केस बंद कर चुकी है।

2020 में सुशांत की मौत हुई

पहले लॉकडाउन में 2020 मे सुशांत सिंह राजपूत का शरीर उनके घर से फांसी के फंदे से लटका मिला था। पुलिस के मुताबिक सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे और उन्होंने आत्हत्या की थी।

सुशांत की सेकेट्री दिशा सान्याल की मौत भी संदेहास्पद

सुशांत की सेकेट्री दिशा सान्याल की मौत भी विवादों में रही. दिशा की मौत हादसा थी या हत्या इसे लेकर भी संदेह बना रहा। पुलिस सूत्रों के मुताबिक दिशा ने 8 जून को फ्लैट की चौदहवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी थी। मुंबई पुलसि ने पहली नजर में इस आत्महत्या का मामला बताया। पुलिस के मुताबिक दिशा को लॉकडाउन में बहुत नुकसान हुआ था जिसके चलते उन्होंनें आत्महत्या की। हांलाकि एकनाथ शिंदे की सरकार बनने के बाद उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस से कहा था कि दिशा सान्याल मामले की फिर से जांच होगी और जो कोई भी इस बारे में कोई जानकारी साझा करना चाहता हो तो वो जांच ऐजेंसी को बता सकता है।

Exit mobile version