पुलिस की प​कड़ से दूर शाइस्ता,अतीक गिरोह के शूटर असद कालिया को पकड़ाया

Shooter Asad Kalia arrested

उत्तर प्रदेश पुलिस प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता की तलाश में घर-घर भटक रही है। तमाम कोशिशों के बाद भी शाइस्ता पुलिस की पकड़ से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है और सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है। बुधवार को अतीक गिरोह के शूटर असद कालिया को गिरफ्तार कर लिया है

इस बीच अतीक-अशरफ हत्याकांड के तीन दिन बाद बुधवार को प्रयागराज के शाहगंज थाने के पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। एसआईटी की पूछताछ के बाद पुलिस विभाग ने यह कार्रवाई की है। जिन लोगों पर यह कार्रवाई की गई है उनमें एसओ अश्विनी कुमार सिंह के अलावा दो सब इंस्पेक्टर और दो कांस्टेबल शामिल हैं।

अतीक का करीबी शूटर कालिया गिरफ्तार

उधर, प्रयागराज पुलिस ने बुधवार को अतीक गिरोह के शूटर असद कालिया को गिरफ्तार कर लिया। उस पर 50 हजार का इनाम था। असद कालिया अतीक गैंग का फाइनेंसर बताया जाता है। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है।

शूटरों को पुलिस हिरासत में भेजा

इस बीच, माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई खालिद अजीम उर्फ ​​अशरफ की हत्या में शामिल तीन शूटरों को बुधवार को यहां की एक स्थानीय अदालत ने चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। जिला सरकारी वकील फौजदारी गुलाब चंद्र अग्रहरी ने बताया कि मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सीजेएम दिनेश चंद्र गौतम की अदालत ने तीन शूटर लवलेश तिवारी, मोहित उर्फ ​​शनि और अरुण कुमार मौर्य को पुलिस हिरासत में भेज दिया। उन्होंने कहा, “निशानेबाजों को 23 अप्रैल तक रिमांड पर दिया गया है।  पुलिस सूत्रों ने बताया कि लवलेश, अरुण और मोहित को रिमांड पर लेने के बाद पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए रिजर्व पुलिस लाइन ले गई। अग्रहरी ने कहा पुलिस ने सात दिन की रिमांड मांगी थी। जिसे अदालत ने खारिज कर दिया और उसने शूटरों की चार दिन की रिमांड का आदेश दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि तीनों आरोपियों को सुबह 10 बजकर 45 मिनट पर सीजेएम की अदालत में पेश किया गया। कोर्ट परिसर के अंदर शूटरों पर हमले की आशंका को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। स्थानीय पुलिस के साथ-साथ आरएएफ, पीएसी और सीआरपीएफ के जवानों को भी तैनात किया गया था।

Exit mobile version