क्या शाइस्ता प्रयागराज ही छुपकर चला रही है गैंग,गुर्गे ने खोले कई राज!

Shaista Prayagraj

गैंगस्टर अतीक अहमद, अशरफ और असद अहमद के मारे जाने के बाद उसके और उससे नजदीकी रखने वालों की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। जहां पुलिस को उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी अतीक की पत्नी शाइस्त परवीन और गुड्डू मुस्लिम की तलाश तो वहीं पुलिस अतीक के परिवार के सदस्यों को शरण देने वालों पर भी कड़ी कार्रवाई कर रही है।

इस बीच यह भी बात सामने निकल कर आई है कि अतीक अहमद के जनाजे में शामिल होने के लिए शाइस्ता परवीन और शूटर साबिर ने योजना बनाई थी। बता दें अतीक अहमद के वकील खान सौलत ने यूपी पुलिस के सामने माफिया के कई राज उगले हैं। वकील ने उमेश के मुखबिरी की बात कबूलते हुए असद और अतीक की फेमली को लेकर कई खुलासे किए हैं। वहीं वकील ने खुलासा किया है कि शौहर के आखिरी दीदार के लिए शाइस्ता परवीन प्रयागराज में अतीक के खास आदमी जफर उल्लाह के पास रूकी हुई थी। शाइस्ता कसारी मसारी कब्रिस्तान भी जाना चाहती थी।

क्या शाइस्ता के साथ है शूटर साबिर!

हालांकि पुलिस की भारी मौजूदगी के चलते शाइस्ता परवीन ने अपना प्लान बदल दिया। जानकारी ये भी सामने आ रही है कि 2 मई को भी अतीक का शूटर साबिर प्रयागराज आया था लेकिन पुलिस को उसके आने की भनक नहीं लगी। हालांकि यूपी की प्रयागराज पुलिस ने माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और एक शूटर साबिर को शरण देने के आरोप में मोहम्मदइ अतिन जाफर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दोनों उमेश पाल और उनके दो गनर की हत्या के मामले में वांछित हैं। उमेश पाल की 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। राजू पाल हत्याकांड में उमेश पाल मुख्य गवाह थे। पुलिस का कहना है जाफर ने 15 अप्रैल को अतीक की हत्या के एक दिन बाद शाइस्ता और साबिर को खुल्दाबाद इलाके में अपने आवास पर कथित तौर पर शरण दी थी। उमेश पाल हत्याकांड में शूटर साबिर पर पांच लाख रुपये का इनाम है। पुलिस का कहना है मोहम्मद अतिन जाफर को मंगलवार को छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया था। जिसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया था। पुलिस ने कहा कि जाफर ने 15 अप्रैल को अतीक की हत्या के एक दिन बाद शाइस्ता और साबिर को खुल्दाबाद इलाके में अपने आवास पर कथित तौर पर शरण दी थी।

बड़ा खुलासा Saishita अतीक के जनाजे के करीब तक पहुंच  गई थीं ?

Exit mobile version