बढ़ सकती है सचिन का लप्पू और झिंगुर सा लड़का कहने वाली मिथलेश की परेशानी ! पुलिस ने रोकी महापंचायत

Seema Haider Pakistan

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के पति सचिन मीणा को लप्पू और झिंगुर सा लड़का बोलने वाली महिला मिथिलेश की परेशानी बढ़ती जा रही है। सचिन के पक्ष में सर्व समाज के लोग क्षेत्र के आछेपुर गांव में एक महापंचायत करने जा रहे थे। हालांकि इससे पहले पुलिस ने उनके घर से ही उन्हें नजर बंद कर दिया। साथ ही पुलिस ने पंचायत करने जा रहे लोगों को उनके घर से नजर बंद कर कोतवाली ले आई।

बता दें पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर के यहा आने के बाद सचिन मीणा भी चर्चा में आ गया है। जिसको लप्पू और झिंगुर सा लड़का बोलने वाली महिला मिथिलेश और उनका समर्थन करने वाली उनकी भाभी गीता भाटी के खिलाफ 29 अगस्त को महापंचायत होना थी। बता दें मिथिलेश भाटी ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा की ही रहने वाली हैं। जहां महापंचायत सचिन के आत्मसम्मान को लेकर बुलाई गई थी।
पंचायत करने वाले लोगों का तर्क है वे सचिन और मिथिलेश भाटी के आपसी विवाद को खत्म करना चाहते थे। लेकिन महापंचायत से पहले ही पुलिस उनको पकड़कर जबरन कोतवाली ले आई। जिसको लेकर वह पुलिस का अधिकारियों से मामले की शिकायत करेंगे।

नेपाल के रास्ते भारत पहुंची थी सीमा हैदर

नेपाल के रास्ते यूपी के रबूपुरा तक पहुंची पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर सचिन मीणा के पास चार बच्चों को लेकर रह रही है। पिछले करीब एक महीने से रबूपुरा की रहने वाली मिथिलेश भाटी ने चर्चा में आए सचिन मीणा पर टिप्पणी करते हुए उसे लप्पू और झींगुर कह दिया था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। ऐसे में मीणा समाज के लोगों ने इसका विरोध किया है। मीणा समाज का कहना है कि महिला ने सचिन के लिए अशोभनीय टिप्पणी की है। जिसके चलते मिथिलेश की टिप्पणी को लेकर लोगों में रोष भी है। वहीं मामले को लेकर मिथिलेश और सचिन के पक्ष के लोग एक दूसरे के प्रति विवादित बयान दे रहे हैं। ऐसे में विवाद बढ़ता देख क्षेत्र के समाजसेवियों ने सर्व समाज के लोगों की आछेपुर गांव में महापंचायत बुलाई थी। जिसमें इस प्रकरण को समाप्त किया जा सके।

Exit mobile version