शिवराज बोले-कांग्रेस में राहू काल,चव्हाण ने पलटवार किया मुद्दों से ध्यान भटका रहे शिवराज

Rahu Kal Chavan

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को आमजन को मौका मिल गया है। राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता समाप्त करने के मामले में कांग्रेस ने देश व्यापी कार्यक्रम जारी किया है। जिसमें मध्यप्रदेश की राजधानी
भोपाल भी शामिल है। महाराष्ट्र् के पूर्व सीएम पृथ्वीराज चव्हाण ने पीसी कर केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा, लेकिन इससे पहले मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी और पृथ्वीराज चौहान को निशाने पर ले लिया। जिससे सियायत गरमा गई।

– राहुल गांधी की सदस्यता सियासत
-देश भी में मचा सियासी बवाल
-कांग्रेस ने जारी किया देश व्यापी कार्यक्रम
-सीएम शिवराज का कांग्रेस पर निशाना
-कांग्रेस और राहुल गांधी पर बोला हमला
-सीएम शिवराज का बयान
-देश में चल रहा अमृत काल
-‘कांग्रेस में राहू काल’
-महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने किया पलटवार
-पृथ्वीराज चव्हाण ने किया शिवराज पर पलटवार
-कहा मुद्दों से ध्यान भटका रहे हैं शिवराज
-‘हमने जो पूछा उसका नहीं दिया जवाब’
-‘क्या ललित मोदी, नीरव मोदी ओबीसी हैं’

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्‍यता छिन जाने को लेकर देश भर में सियासी बवाल मचा है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश में इस वक्‍त अमृत काल चल रहा है। वहीं कांग्रेस में राहू काल है। कांग्रेस के लिए राहुल राहू बन गए हैं। जनता जानती है कि देश की समस्‍या कांग्रेस है और कांग्रेस की सबसे बड़ी समस्‍या राहुल गांधी हैं। राहुल गांधी, नेहरू गांधी परिवार के सबसे असफल। कमजोर और गैर जिम्मेदार लापरवाह के साथ अहंकारी नेता हैं। देश भूला नहीं है। जब राहुल गांधी ने केन्द्र की मनमोहन सिंह सरकार के ऑर्डिनेंस को फाड़ने का काम किया था। उस समय प्रधानमंत्री के रूप में मनमोहन सिंह जी की क्या हालत हुई होगी, ये किसी से छुपा नहीं है।

देश संविधान से चलता है जुबान से नहीं-शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी ऐसे नेता हैं जिनको ना राष्ट्र की जानकारी है और ना राष्ट्रनीति की। राहुल गांधी से मैं कहना चाहता हूं कि देश संविधान से चलता है। जुबान से नहीं चलता देश की जनता जानती है कि कांग्रेस देश के लिए समस्या है और कांग्रेस की समस्या राहुल गांधी हैं राहुल गांधी कांग्रेस के लिए राहुल नहीं राहु बन गए हैं पूरे देश में अमृत काल चल रहा है लेकिन कांग्रेस में राहुकाल चल रहा है अगर राहुल जी नेहरू गांधी परिवार से ना होते तो कहां होते यह सारा देश जानता है बताने की जरूरत नहीं है। लेकिन गांधी नेहरू परिवार के गुलाम नेता उनको जबरदस्ती उनको राष्ट्रीय नेता बनाने पर तुले हुए हैं।

ओबीसी वर्ग नहीं करेगा राहुल को माफ

राहुल गांधी बताएं वे कह रहे हैं कि माफी नहीं मांगेंगे यह तो चोरी भी है और सीनाजोरी भी है। सीएम ने कहा वे आज कह रहे हैं पिछड़ा वर्ग कह रहा है कि हम ना कांग्रेस को माफ करेंगे ना राहुल गांधी को माफ करेंगे। अभी तो केवल सांसदी ही गई है और बांग्ला गया है। कांग्रेस ने अगर कुछ लोगों से टकराने की कोशिश की तो कांग्रेस नाम का शब्द भी चला जाएगा। कांग्रेस का इतिहास रहा है कि उसने कभी कोर्ट के फैसलों का सम्मान किया। ना ही दलितों का पिछड़ों का सम्मान नही किया। एक नहीं कई उदाहरण है ।स्वर्गीय राजीव गांधी ने शाहबानो प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को कैसे पलटा यह सारा देश जानता है। सीताराम केसरी जैसे नेता उनका अंतिम समय कैसा तिरस्कार किया गया। राहुल गांधी 7 मामलों पर जमानत पर हैं। ऐसे नेता को क्या जिम्मेदार कहा जा सकता है। क्या ऐसे नेता को गंभीर कहा जा सकता है। सच तो यह है यह सारे भ्रष्ट नेता इस समय बौखलाए हुए हैं।

क्या ललित मोदी और नीरव मोदी ओबीसी हैं-चव्हाण

सीएम शिवराज ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। जिस पर कांग्रेस नेता ने पलटवार किया है। महाराष्ट्र सरकार के पूर्व सीएम पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए सीएम शिवराज ने बयान दिया है। हमने जो सवाल पूछा उसका जवाब नहीं दिया। पृथ्वीराज चव्हाण भोपाल में मीडिया से चर्चा के दौरान कहा क्या ललित मोदी और नीरव मोदी ओबीसी हैं।

Exit mobile version