अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी का आगाज,इन मेहमानों की आभा से जगमग हुआ जामनगर

प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी आज 1 मार्च से प्रारंभ हो गई है। 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में खासी रौनक रहेगी। अनंत अंबानी की शाादी प्रसिद्ध उद्योगपति वीरेन मर्चेंट और उनकी पत्नी शैला मर्चेंट की 29 वर्षीय बेटी राधिका मर्चेंट से होने जा रही है। अनंत और राधिका शादी वैसे तो जुलाई में होगी, लेकिन अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत की प्री वेडिंग सेरेमनी आज 1 मार्च से ही शुरु हो गई है।। गुजरात के जामनगर में आज 1 से 3 मार्च तक तीन दिनी प्री-वेडिंग पार्टी होगी। जिसमें शामिल होने के लिए हर जगत के दिग्गज पहुंच चुके हैं।

इस खास इवेंट में शामिल मेहमानों के लिए जामनगर स्थित रिलायंस टाउनशिप में मॉडर्न सुविधाओं वाले 150 फाइव स्टार बंगले तैयार करवाए गए हैं। बंगलों में देश-विदेश के राजनेताओं, उद्योगपतियों, धार्मिक नेताओं के साथ फिल्म और खेल जगत की मशहूर हस्तियों के ठहरने की व्यवस्था की गई है। इन बंगलों में तीन बेडरूम, हॉल, किचन और आधुनिक गेस्ट बाथरूम जैसे रोसा की सुविधा भी दी गई है। बताया जा रहा है कि वीवीआईपी कार्यक्रम का लुत्फ उठा सकें। इसलिए खास इंतजाम किए गए हैं। होटल में ठहराने पर प्रशंसकों और लोगों के चलते सुरक्षा की समस्या हो सकती थी। इसलिए मेहमानों की पसंद और जरूरतों को ध्यान में रखकर में मॉडर्न कस्टमाइज बंगले बनवाए गए हैं।

एग्जीबिशन में अनंत के ड्रीम प्रोजेक्ट की झलक

प्री-वेडिंग सेरेमनी के पहले दिन जामनगर के अंबानी हाउस में म्यूजिक, डांस, कार्निवल मजा, फोटो एग्जीबिशन रखी गई थी। कार्यक्रम में अमेरिकी सिंगर रिहाना के साथ इल्युशनिस्ट डेविड ब्लेन और भारतीय कलाकारों ने परफॉर्म किया। एग्जीबिशन में जामनगर में अनंत अंबानी के नेतृत्व में पशु बचाव और पुनर्वास यानी अनंत के ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए किए जा रहे कामों की झलक दिखाई। भारतीय परंपरा के अनुसार मंदिर परिसर में लगन पत्रिका लिखी गई।

इवेंट में शामिल मेहमान

मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ही नहीं मॉर्गन स्टेनली के सीईओ टेड पिक और माइक्रोसॉफ्ट संस्थापक बिल गेट्स भी शामिल हो रहे हैं। वहीं डिज्नी के सीईओ बॉब इगर के साथ ब्लैकरॉक के सीईओ लैरी फिंक और एडनॉक के सीईओ सुल्तान अहमद अल जाबेर के साथ ईएल रोथ्सचाइल्ड के अध्यक्ष शामिल हैं। वहीं सऊदी अरामको के चेयरपर्सन यासिर अल रोमानियन के साथ ही स्वीडन के पूर्व पीएम कार्ल बिल्ड शामिल होंगे। वहीं उद्योगपति संजीव गोयनका, रिशद प्रेमजी उदय कोटक अदार पूनावाला, सुनील मित्तल, पवन मुंजाल, रोशनी नाडर, दिलीप संघवी, सदगुरु जग्गी वासुदेव भी शामिल होंगे। वहीं बॉलीवुड की हस्तियों में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान सपरिवार शामिल हो रहे हैं। वहीं आमिर खान, सलमान खान और अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना भी इस इवेंट में नजर आएंगे। यह दावा किया जा रहा है कि पिछले दिनों भारत में आयोजित की गईं G20 की बैठकों को को छोड़ दिया जाए तो यह भारत में वीआईपी लोगों का बड़ा जमावड़ा है।

Exit mobile version