पवन खेड़ा ने पीएम मोदी के इंडिया में क्या चल रहा है वाले सवाल पर ली चुटकी,नड्डा को पिकअप और ड्रॉप करने की सर्विस

Pawan Kheda quips

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब अमेरिका और मिस्र की यात्रा से लौटे थे तब दिल्ली एयरपोर्ट पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से उन्होंने पूछा था कि इंडिया में क्या चल रहा है। दरअसल प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका और मिस्र की यात्रा से हाल ही में भारत लौटे हैं। इस मौके पर दिल्ली जेपी नड्डा समेत तमाम बीजेपी नेताओं ने दिल्ली एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करने पहुंचे थे। उस समय बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने पीएम मोदी का स्वागत किया तो अचानक पीएम ने सवाल करते हुए नड्डा से पूछा कि देश में क्या चल रहा है। इसे लेकर कांग्रेस ने बीजेपी ही नहीं पीएम मोदी पर चुटकी ली है। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने चुटकी ली और कहा देश में कुछ नहीं बस फॉग चल रहा है।

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने ट्विटर पर इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें खेड़ा ने जेपी नड्डा को भी जमकर निषाने पर लिया। साथ ही बताया कि देश में क्या चल रहा है। खेड़ा ने कहा प्रधानमंत्री जी आप विदेश से हिंदुस्तान लौटे। लौटते वक्त आपने नड्डा साहब से पूछा देष में क्या चल रहा है। आपने नड्डा साहब से ये सवाल पूछकर गलत किया। क्योंकि आपने नड्डा साहब को आपको पिकअप करने और केवल ड्रॉप करने की सर्विस दे रखी है। नड्डा साहब बीजेपी के हारने पर जिम्मेदारी ले लेते हैं। इसके अलावा उनके पास कोई खास बड़ी जिम्मेदारी नहीं है। आपको बता देते हैं कि भारत में क्या चल रहा है। भारत में फॉग चल रहा है। खेड़ा ने कहा आपने विज्ञापन देखा ही होगा। इसका क्रिएशन आपका आईटी सेल और मीडिया करता है।

फॉग के पीछे बालासोर में जो जान गईं

कांग्रेस नेता खेड़ा ने इस बात को भी आगे बढ़ाते हुए मणिपुर हिंसा का जिक्र किया और कहा इस फॉग के पीछे आज भी मणिपुर जल रहा है। फॉग के पीछे बालासोर में जो जान गईं उसके पीछे किसी मुसलमान को जिम्मेदार ठहराने का प्रयास आपके आईटी सेल की ओर से की जा रही है। इस फॉग के पीछे जो चल रहा है अगर वो पीउम जी देखना चाहते हैं तो मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार करने मत जाइए। यहां सड़क पर उतरकर देखिए। आईटी सेल को थोड़ी देर के लिए अनदेखा कीजिए। टीवी बंद कर दीजिए। आपको फिर दिखने लगेगा कि इस फॉग के पीछे क्या हो रहा है। पवन खेड़ा यहीं नहीं रुके उन्होंने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि इस दौरान आपके मित्र बराक ओबामा पर आपके कैबिनेट की ओर से हमले तेज हो रहे हैं। इस दौरान व्हाइट हाउस ने सबरीना सिद्दीकी पर हमलों को लेकर आपके फ्रंटलाइन वॉरियर्स आईटी सेल वालों की निंदा की। फॉग को हटाइए और खुद जान जाइए कि इंडिया में क्या हो रहा है।

Exit mobile version