पीएम ने बताई एक वोट की ताकत….इंडी गठबंधन पर साधा निशाना कहा- विरासत बचाने के लिए ये लड़ रहे चुनाव

Lok Sabha Fourth Phase PM Narendra Modi Star Campaigner Madhya Pradesh Khargone

लोकसभा के चौथे चरण के लिए प्रचार ने गति पकड़ ली। स्टार प्रचारक प्रचार के लिए मैदान में उतर चुके हैं। इस बीच मध्यप्रदेश के खरगोन पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी ने विपक्ष महागठबंधन पर जमकर हमला किया। पीएम मोदी ने कहा क्या आप जानते हैं ये इंडी गठबंधन वाले किस लिए चुनाव लड़ रहे हैं?। दरअसल यह सभी अपनी-अपनी विरासत को बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंप कर जाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। इन्हें आपके सुख-दुःख से कोई फर्क नहीं पड़ता।

पीएम ने खरगोन बड़वानी ओर खण्डवा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगे और कहा यह आज देश में तीसरे चरण का मतदान चल रहा है। वे भी सुबह-सुबह जल्दी वोट देकर यहां आये हैं। लोकतंत्र में एक नागरिक के नाते उनका जो कर्तव्य है उसे उन्होंने निभाया है। पीएम ने सभी मतदाताओं से मतदान की अपील भी की।। बता दे खरगोन में लोकसभा चुनाव के लिए चौथे चरण में मतदान होगा। यहां 13 कई को मतदान होगा।

पीएम ने कहा आपके एक वोट की ताकत देखिए आपके एक वोट ने 500 साल की प्रतिक्षा खत्म कर भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बना दिया। यह तो सिर्फ ट्रेलर है ट्रेलर, अभी तो बहुत कुछ करना बाकी है। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा।
उन्होंने कहा साथियों ये तो ट्रेलर है, अभी तो बहुत कुछ करना है। इस चुनाव में आपका एक वोट भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएगा। आपका एक वोट आपकी कमाई बढ़ाएगा। युवाओं के रोजगार के अवसर बनाएगा। मजबूत भारत बनाएगा। इसलिए मैं हिंदुस्तान के कोन-कोने में जाकर देशवासियों से आशीर्वाद मांग रहा हूं। दूसरी तरफ ये इंडि गठबंधन वाले किस के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, वे चुनाव लड़ रहे हैं, अपनी-अपनी विरासत बचाने के लिए।

पीएम ने बताई एक वोट की ताकत

पीएम ने कहा आपके एक वोट ने देश को दुनिया में 5वीं सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनाया है। आपके एक वोट ने ही देश का दुनिया में दबदबा बढ़ाया। प्रधानमंत्री ने खरगोन में कहा आपके एक वोट ने 70 साल बाद जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाया। आपके एक वोट ने एक ही आदिवासी बेटी को देश की राष्ट्रपति बनाया है। आपके एक वोट ने महिलाओं को आरक्षण का हक दिलवाया। आपके एक वोट ने भ्रष्टाचारियों को जेल भिजवाया और आपके एक वोट का ही यह कमाल था कि लोगों को मुफ्त राशन और मुफ्त इलाज की गारंटी दी। युवाओं के भविष्य को आपके एक वोट ने संवार दिया है। युवाओं के लिए अपार अवसर खड़े कर दिए हैं। पीएम ने मंच से कहा आपके एक वोट ने देश के 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाल दिया।

Exit mobile version