लैंड फॉर जॉब मामला,लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव और राबडी देवी को मिली बड़ी राहत

Lalu Prasad Yadav Rabri Devi Tejashwi Yadav

लैंड फॉर जॉब मामले में लालू परिवार को बड़ी राहत मिली है। दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव और राबडी देवी को जमानत दे दी है। कोर्ट ने 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दी है। इस मामले में अगली सुनवाई 16 अक्टूबर को होगी।

स्पेशल CBI जज गीतांजलि गोयल की कोर्ट में हुए पेश

बताया जाता है कि दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने पिछले माह 22 सितंबर को लैंड फॉर जॉब मामले में बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, पूर्व रेलवे अधिकारियों और आरोपी समेत अन्य लोगों को समन जारी किया था। सभी आरोपियों को 4 अक्टूबर को अदालत के सामने पेश होने आदेश दिया था। इसी के चलते लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी बुधवार को स्पेशल सीबीआई जज गीतांजलि गोयल की कोर्ट में पेश हुए थे। जहां से उन्हें 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई।

जातीय गणना पर क्या बोले लाल प्रसाद यादव

नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंचे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने इस मामले में सुनवाई को लेकर कहा ये तो होते ही रहता है। डरने की कोई बात नहीं है। वहीं लालू यादव ने बिहार में हुई जातीय गणना पर भी प्रतिक्रिया दी। दिल्ली की मीडिया से चर्चा के दौरान लालू प्रसाद यादव ने कहा बिहार में हमने जातीय गणना करवा दी है। यह पूरे देश में होनी चाहिए। इससे देश के गरीबों को, दलितों को सबको लाभ होगा। सबको वाजिब हक मिलेगा। इस सवाल पर कि आगे की क्या प्लानिंग है, आरक्षण के दायरे को 50 प्रतिशत तक बढ़ाया जाएगा? को लेकर लालू यादव ने कहा कि जिस तरह से संख्या आई है। उसके अनुरूप बढ़ाया जाएगा। वहीं बीजेपी की ओर से उठाए जा रहे सवाल पर लालू यादव ने कहा कि बीजेपी ने इतने दिनों तक हक मारा, अब उसकी हकमारी पकड़ में आ गई है।

Exit mobile version