जानें कौन है वो वायरल महिला, जो तलाक के बाद फोटोशूट करवाकर हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल

जानें कौन है वो वायरल महिला, जो तलाक के बाद फोटोशूट करवाकर हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल

भारत में फोटोशूट कराने का एक नया ट्रेंड सा चल गया है. कोई शादी के पहले प्री वेडिंग फोटोशूट करा रहा है , कोई बच्चे के पैदा होने पर मैटरनिटी फोटोशूट करा है, तो कोई एनवर्सरी फोटोशूट करा रहा है. लेकिन क्या आपने कभी डाइवोर्स फोटोशूट सुना है. जी हां डाइवोर्स फोटोशूट , सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन आपको बता दें इन दिनों डाइवोर्स फोटोशूट करा चुकी एक महिला सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. महिला फोटोशूट में काफी खुश नजर आ रही है.सोशल मीडिया पर महिला का फोटोशूट यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ हैं.

शराब की बोतल पकड़ी हुई है महिला

आपको बता दें कि इस महिला का नाम शालिनी है. शालिनी पेशे से फैशन डिजाईनर है. हाल ही में शालिनी का अपने पति के साथ डिवोर्स हुआ है जिसे सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने फोटोशूट कराया है. फोटोशूट में शालिनी को लाल रंग की ड्रेस में स्लिट के साथ देखा जा सकता है. शालिनी ने अपने हाथों में ‘DIVORCED’ अक्षर पकड़ा हुआ है. वही दूसरी एक तस्वीर में शालिनी शराब की बोतल पकड़ी हुई है जिसके साथ ही उसके दूसरे हाथ में एक पोस्टर भी है जिसमें अंग्रेजी में लिखा है कि मेरे पास 99 परेशानियां हैं, पर पति नहीं है.

सोशल मीडिया पर पब्लिक दें रही मिक्सड़ रिएक्शन

फोटोशूट के जरिए शालिनी महिलाओं को खऱाब रिश्ते से निकलने के लिए इंस्पिरेशन देने की कोशिश कर रही है. शालिनी ने अपने फोटो के कैप्शन में लिखा है कि तलाक लाइफ की कोई फैलियर नहीं है. उनका कहना है कि एक खराब शादी को छोड़ना ज्यादा ठीक है. आप खुशी के हकदार है ,कम पर समझौता न करें.हालांकि सोशल मीडिया पर शालिनी के इस फोटोशूट पर पब्लिक मिक्सड़ रिएक्शन दें रही है. कुछ यूजर्स उन्हें शादी की फोटो फाड़ने पर ट्रोल कर रहे है, तो कुछ उनके इस फैसले की सराहना भी कर रहे है.

Exit mobile version