जयवर्धन सिंह बड़ा दावा, कांग्रेस सरकार पेश करेगी अगला बजट, शिवराज ने राज्यपाल से बुलवाया सदन में झूठ

jaivardhan singh claims congress government

मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना हैं। राज्य की बीजेपी सरकार विधानसभा में बजट पेश करने की तैयारी कर रही है। राज्य विधानसभा का बजट सत्र प्रारंभ हो चुका है। ऐसे में बजट और चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। इस बीच विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को पूर्व मंत्री और दिग्विजय सिंह​ के बेटे जयवर्धन सिंह ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि इस बार ये बजट भले ही ​बीजेपी सरकार पेश कर रही है, लेकिन इतना तय है कि अगला बजट कांग्रेस सरकार पेश करेगी।

विधानसभा पहुंचे जयवर्धन सिंह

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने सरकार के बजट पर कहा कि शिवराज सरकार का ये आखिरी बजट है। अब अगला बजट कांग्रेस की सरकार जनहितैषी बजट पेश करेगी। जयवर्धन सिंह ने सीएम शिवराज पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा सीएम झूठी घोषणाएं करते हैं, अब उन्होंने अभिभाषण में भी राज्यपाल से झूठ बुलवा लिया। अभिभाषण पर जयवर्धन सिंह ने कहा सीएम शिवराज सदन में झूठ बोलते हैं। सरकार ने अभिभाषण में राज्यपाल से भी झूठ बुलवाने का अपराध किया है।

विधानसभा पहुंचे जयवर्धन सिंह ने कहा कांग्रेस का हर विधायक यही मांग कर रहा है कि सीएम शिवराज उनके कार्यकला का हिसाब दें। कांग्रेस विधायकों ने सदन के अंर और सदन के बाहर भी कांग्रेस शासनकाल का हिसाब दिया है, लेकिन जब भी हम शिवराज सिंह चौहान से बतौर मुख्यमंत्री उनके अब तक के कार्यकाल का क्या हिसाब है तो तो कन्नी काट जाते हैं।

कमलनाथ बनेंगे ही बनेंगे मुख्यमंत्री

बता दें रायपुर में कांग्रेस के अधिवेशन में शामिल होने पहुंचे पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने मध्य प्रदेश की राजनीतिक से जुड़े कई सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने दावा करते हुए कहा मध्यप्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी और कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे।उन्हांने कहा प्रदेश में देखें तो हर संभाग में हर जिले में परिवर्तन की लहर दिखाई दे रही है। मध्य प्रदेश का हर मतदाता अब चाहता है कि कांग्रेस और कमलनाथ वापस सत्ता में आएं। कलनाथ नेतृत्व संभाले और इसके लिए हर कांग्रेसी प्रतिबद्ध है।

Exit mobile version