स्वर्गीय विजेश लुणावत की पुण्यतिथि पर स्वास्थ्य शिविर लगाकर दी श्रद्धांजलि,चिकित्सा विशेषज्ञों ने की नि:शुल्क जांच, दवाई का भी किया वितरण

free medical camp was organized on the third death anniversary of late Vijesh Lunawat

प्रसिद्ध समाजसेवी और बीजेपी के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय विजेश लुणावत की तीसरी पुण्यतिथि पर निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। विजेश लुणावत स्मृति फाउंडेशन की ओर से भोपाल में अंकुर मैदान के पास स्थित लुनावत के निज निवास पर यह चिकित्सा शिविर आयोजित किया गया। इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, भाजपा मध्यप्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह, पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया, पूर्व मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह, विधायक और भाजपा प्रदेश महासचिव भगवानदास सबनानी के साथ संस्था के कई सदस्य मौजूद रहे।

नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर में भोपाल के साथ ही कई शहरों से वरिष्ठ चिकित्सा विशेषज्ञों ने मरीजों की जांच की गई। उन्हें चिकित्सा परामर्श दिया। दौरान शिविर में आने वाले अस्थमा, हृदय रोग, कैंसर, उदर रोग, मोतियाबिंद और हड्डी रोग से पीड़ित मरीजों की जांच के बाद नि:शुल्क दवाई भी दी गई। चिकित्सा शिविर में करीब 900 से अधिक मरीजों को स्वास्थ्य लाभ मिला।

विजेश लुणावत स्मृति फाउंडेशन की सचिव स्मिता लुणावत ने बताया की निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में सैकड़ो लोगों को स्वास्थ्य लाभ दिया गया। उन्होंने बताया उनकी संस्था की ओर से हर महीने गरीब जरुरतमंद लोगों के लिए शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करने के साथ ही अन्नदान भी किया जाता है। जिससे जरुरतमंद लोगों को लाभ मिले। वहीं संस्था की सदस्य मुस्कान लुणावत ने कहा स्वर्गीय विजेश लुनावत की यह तीसरी पुण्यतिथि है । उन्होंने बताया संस्था का सदैव यही प्रयास रहता है किसी न किसी तरह से मानव सेवा के काम किये जाएं। फाउंडेशन के समन्वयक डॉक्टर शैलेश लुणावत ने कहा कि स्वर्गीय विजेश लुणावत ने अपना पूरा जीवन गरीबों की सेवा में समर्पित किया था। वे गरीबों और  जरुरतमंद लोगों की सेवा में हमेशा अग्रणी रहे। उन्हीं की सोच को आगे बढ़ते हुए इस तरह के समाज सेवा के काम किये जा रहे हैं।

Exit mobile version