ट्रॉफी के साथ धोनी ने दिया चेन्नई फैंस को एक और सरप्राइज, जानें वो खास सरप्राइज

 

चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को कल रात  दो खुशखबरी मिली . सबसे पहले तो उनकी फेवरेट टीम ने गुजरात को 5 विकेट से हराकर आईपीएल का अपना पांचवा खिताब जीता , वहीं दूसरी ओर महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल का एक और सीजन खेलने की घोषणा कर दी. धोनी ने मैच प्रेसेंटेशन में कहा कि इससे अच्छा रिटायरमेंट का समय नहीं हो सकता है, लेकिन वे एक सीजन और खेलकर अपने फैंस के प्यार को लौटाना चाहते हैं.

 

रिटायरमेंट के लग रहे थे कयास
साल 2019 के बाद से ही धोनी से आईपीएल से सन्यास लेने के बारे में पूछा जा रहा था. इस सीजन भी माना जा रहा था कि यह महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है. कई बार तो  धोनी ने भी संकेत दिए है कि यह उनका आखिरी सीजन हो सकता है. हालांकि धोनी ने सारे कयासों और अफवाहों को खत्म करते हुए फैंस के लिए एक और सीजन खेलने की घोषणा कर दी है.

 

धोनी का फैंस को सरप्राइज
चेन्नई की जीत के बाद पोस्ट मैच प्रेसेंटेशन में धोनी से रिटारयमेंट के बारे में पूछा गया. जवाब देते हुए एमएस ने कहा कि ” रिटायरमेंट लेने का इससे अच्छा समय नहीं हो सकता है. मुझे इस साल हर स्टेडियम में भरपूर प्यार मिला है और में फैंस के इस प्यार को वापस लौटाना चाहता है. मेरे लिए अगले नौ महीने मुश्किल होने वाले है, मुझे फील्ड पर वापल लौटने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी, लेकिन यह मेरी तरफ से फैंस के लिए एक तोहफा होगा”

 

सुरेश रैना ने पहले ही दें दिया था अंदेशा
धोनी के रिटायरमेंट पर कई एक्सपर्ट्स राय दें रहे थे और कह रहे थे कि यह धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है, हालांकि सीएसके के पूर्व स्टार सुरेश रैना ने खुलासा किया था कि एमएस धोनी ने उनसे कहा था कि वह इस सीजन में आईपीएल जीतेंगे और एक और साल खेलेंगे. अब रैना की यह बात सच साबित होती नजर आ रही हैं.

Exit mobile version