छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा,10 लोगों की मौत,मातम में बदली शादी की खुशी

Horrific road accident in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में बुधवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां बालोद में एक बोलेरो कार ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार 11 लोगों की मौत हो गई। इनमें से 10 लोग एक ही परिवार के थे।

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार सड़क हादसे में लोगों के जान गवाने का क्रम बरकरार है। इस बीच एक बार फिर बालोद जिले के पुरूर थाना क्षेत्र अंतर्गत बालोदगहन में एक बार फिर बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। जिसमें एक दो नहीं बल्कि 10 लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि धमतरी जिले के सोरम भटगांव से बोलेरो में सवार होकर 11 लोग मरकाटोला शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी बीच बालोद जिले के पुरूर थाना क्षेत्र स्थित बालोदगहन में बोलेरो को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। जिससे उसमें सवार 11 में से 10 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक नन्हीं मासूम की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुरूर थाने की टीम पहुंची और यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे किया गया।

सीएम भूपेश ने जताया दुख

भीषण सड़क हादसे पर सीएम भूपेश ने जताया दुख

इधर घटना की जानकारी मिलते ही सीएम भूपेश बघेल ने दुख जताया है। सीएम बघेल ने दुर्घटना पर शोक जताया और मृतक परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। सीएम बघेल ने एक ट्वीट किया। जिसमें कहा सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक बच्ची की स्थिति गंभीर बनी हुई है। ऐसे में प्रार्थना करते हैं ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें और उनके परिवारजनों को हिम्मत दे।

Exit mobile version