पीएम मोदी के ‘मन की बात’ का 98वां एपिसोड आज होगा प्रसारित, पीएम देशवासियों को करेंगे संबोधित

breaking-news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रविवार 26 फरवरी सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ करेंगे। मन की बात कार्यक्रम का ये 98वां एपिसोड है। जिसमें पीएम मोदी देशवासियों को संबोधित करेंगे। बता दें अगले महीने 8 मार्च को होली का त्योहार है। पीएम मोदी मन की बात में होली को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं। इसके अलावा देश में होने वाले वाले G20 समिट की तैयारियों पर भी बात कर सकते हैं। बता दें कि पीएम मोदी महीने के अंतिम रविवार को मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से देशवासियों को संबोधित करते हैं। पीएम मोदी ने 2014 में सत्ता में आने के बाद मन की बात कार्यक्रम की शुरुआत की थी। जिसमें वह कई अलग अलग मुद्दों पर देशवासियों से बात करते हैं।

कांग्रेस के तीन दिनी महाधिवेशन का अंतिम दिन,कांग्रेस निकालेगी मेगा रैली, राहुल गांधी समेत वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस के 85वें राष्ट्रीय महाधिवेशन का रविवार 26 फरवरी को अंतिम दिन है। अधिवेशन के समापन पर दोपहर 3 बजे मेगा रैली निकाली जाएगी। जोरा गांव में एक विशाल जनसभा भी आयोजित की जाएगी। इसमें प्रदेश से करीब 2 लाख लोगों को लाने का लक्ष्य कांग्रेस ने रखा है।

महाराष्ट्र के कस्बा और चिंचवाड़ विधानसभा सीटों पर मतदान जारी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

मुंबई। महाराष्ट्र में कस्बा और चिंचवाड़ विधानसभा उपचुनाव के लिए आज रविवार 26 फरवरी को मतदान हो रहा है। मतदान सुबह सात बजे से जारी है। यहां बीजेपी विधायक मुक्ता तिलक और लक्ष्मण जगताप के निधन के कारण कस्बा और चिंचवाड़ सीटें रिक्त हुई थीं। उपचुनाव के लिए सुरक्षा के पुख्ता के इंतजाम किए गए हैं। बता दें पुणे शहर में कस्बा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के हेमंत रसाने और कांग्रेस के रवींद्र धंगेकर के बीच मुकाबला है। कांग्रेस उम्मीदवार धंगेकर को राकांपा और शिवसेना (यूबीटी) के महा विकास अघाड़ी गठबंधन का समर्थन प्राप्त है।

दिल्ली शराब नीति मामला,डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से आज सीबीआई करेगी पूछताछ

दिल्ली के डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया से आज रविवार को सीबीआई पूछताछ करेगी। सिसोदिया करीब दफ्तर में 11 बजे पेश होंगे। मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई है। बता दें सीबीआई मनीष सिसोदिया से शराब नीति मामले में पूछताछ करने वाली है। इससे पहले बीते 19 फरवरी को मनीष सिसोदिया को तलब किया था। लेकिन तब सिसोदिया ने दिल्ली सरकार के बजट की तैयारी की हवाला देकर पेशी की तारीख आगे बढ़ाने को कहा था। जिसे स्वीकारते हुए सीबीआई की ओर से पूछताछ के लिए 26 फरवरी की तारीख दी थी। मनीष सिसोदिया ने कहा था कि वो इस जांच में सीबीआई का पूर्ण सहयोग करेंगे।

Exit mobile version