ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: गुरमीत राम रहीम जेल से बाहर,निर्मला सीतारमण आज भोपाल दौरे पर,खड़गे-राहुल करेंगे पदाधिकारियों के साथ बैठक

breaking-plat-1-750x375

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम जेल से बाहर

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम एक बार फिर फरलो पर जेल से बाहर आ गया है। पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से उसे एक बार फिर फरलो मिल गई। राम रहीम को इस बार 21 दिन की फरलो मिली है। जिसके बाद वह आज मंगलवार 13 अगस्त को सुनारिया जेल से बाहर आ गया। बता दें हरियाणा की सुनारिया जेल से आज मंगलवार की सुबह करीब साढ़े 6 बजे पुलिस सुरक्षा में राम रहीम को रिहा किया गया। हालांकि फरलो की अवधि में उसे उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में स्थित बरनावा आश्रम में रहना होगा। बता दें दुष्कर्म के दोषी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की ओर से जून 2024 में फरलो की मांग की गई थी। उसने 21 दिन की फरलो के लिए पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी, जो मंजूर हो गई।

केंद्रीय वित्त मंत्री आज भोपाल दौरे पर

दिल्ली में खड़गे राहुल करेंगे पदाधिकारियों के साथ बैठक

CBI के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

पश्चिम बंगाल सरकार की CBI के खिलाफ याचिका पर आज मंंगलवार 13 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। जांच एजेंसी सीबीआई ने राज्य की टीएमसी सरकार की अनुमति के बगैर ही एक मामले में FIR दर्ज की थी।

विनेश फोगाट को सिल्वर मेडल दिए जाने की मांग, फैसला आज

पेरिस ओलंपिक में रेसलर विनेश फोगाट को सिल्वर मेडल दिए जाने की मांग पर आज 13 अगस्त मंगलवार को कोर्ट ऑफ आर्बिट्रेशन फॉर स्पोटर्स CAS फैसला सुनाएगा। बता दें फाइनल मैच से पहले विनेश फोगाट को सौ ग्राम अधिक वजन होने के चलते ओलंपिक की अगली प्रतियोगिता के लिए अयोग्य घोषित कर दिया गया था।

CM केजरीवाल की जमानत याचिका पर आज SC में सुनवाई

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने की उम्मीद है। अरविंद केजरीवाल के वकील ने आज मंगलवार को केस लिस्ट करने की अपील की है।

यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का सपा पर बड़ा आरोप। कन्नौज रेप केस को लेकर बोले पाठक सपा के DNA में गुंडई और अराजकता ही अराजकता भरी पड़ी है।

देश भर में तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुजरात के अहमदाबाद में आयोजित ‘तिरंगा यात्रा’ में शामिल होंगे।

बांग्लादेश में पिछले दिनों हुए तख्तापलट को लेकर अमेरिका का बयान सामने आया है। व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव ने बयान दिया है। उन्होंने कहा इसमें अमेरिका की कोई भूमिका नहीं है।

कोलाकाता डॉक्टर से रेप और हत्या का विरोध जारी। आज मंगलवार 13 अगस्त से OPD सेवाओं में भी हड़ताल जारी। ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन ने किया हड़ताल का ऐलान।

मप्र में मंत्रियों के जिले के प्रभार बांटे

Exit mobile version