ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: 4 राज्यों में मतगणना जारी: डाक मत पत्र के रुझानों में दिखने लगा घमासान, एमपी, राजस्थान में बीजेपी आगे, छत्तीसगढ़ में कांटे की टक्कर

breaking news today

चार राज्यों में मतगणना जारी: डाक मत पत्र के रुझानों में दिखने लगा घमासान, एमपी, राजस्थान में बीजेपी आगे, छत्तीसगढ़ में कांटे की टक्कर

हिन्दी भाषी राज्य मध्यप्रदेश और राजस्थान के साथ छत्तीसगढ़ दक्षिण राज्य तेलंगाना में किसकी सरकार बनेगी। किसे ताज मिलेगा और किसकी झोली में हार आएगी। इसका फैसला आज दोपहर तक हो जाएगा। चारों राज्यों में मतगणना शुबह 8 बजे से शुरू हो गई। रुझानों में कांटे की टक्कर दिख रही है। डाक मत पत्र में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है।

मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में रविवार को मतगणना के बाद तस्वीर स्पष्ट होगी कि सरकार कौन बनाएगा। काउंटिंग से पहले आए एग्जिट पोल के नतीजे में राजस्थान और एमपी में सभी एग्जिट पोल बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर बता रहे हैं। हालांकि कुछ एग्जिट पोल में बीजेपी की सरकार या बढ़त दिख रही है। वहीं कुछ में कांग्रेस आगे दिख रही है।

विधानसभा चुनाव: कुछ ही देर में शुरु होगी चार राज्यों में सुबह 8 बजे से मतगणना

हिन्दी भाषी मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के अलावा दक्षिण के तेलंगाना में किसकी सरकार बनेगी ये आज स्पष्ट हो जाएगां किसके सिर ताज सजने वाला है और किसे हार मिलेगी इसका फैसला भी आज दोपहर तक हो जाएगा। चारों राज्यों में आज रविवार 3 दिसंबर की सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो रही है। मतगणना को लेकर चुनाव आयोग ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। विधानसभा चुनाव में इस बार मध्य प्रदेश के अलावा छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर दिखाई दे रही है। वहीं दक्षिणी राज्य तेलंगाना कांग्रेस की झोली में जा सकता है।

इंदौर: मतगणना पर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी का बयान

ग्वालियर: गृह मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा का बयान

भोपाल: थोड़ी देर बाद शुरु होगी मतगणना

मप्र कांग्रेस ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

Exit mobile version