ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: PM का दो दिनी MP दौरा, 11 सीटों को करेंगे कवर,इसलिये तिहाड़ जाएंगे दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज!

breaking-plat

PM का दो दिनी MP दौरा, 11 सीटों को करेंगे कवर

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होना है। आज प्रचार का आखरी दिन है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार और गुरुवार दो दिन एमपी के तूफानी चुनावी दौरे पर रहेंगे। पीएम दो दिन के इस दौरे में पहले दिन बुधवार को सागर, हरदा, भोपाल और मुरैना जाएंगे। हालांकि यहां चारों सीट पर 7 मई को मतदान होना है। लेकिन पीएम मोदी की सभाओं के लिए स्थान इस तरह से चयन ​किया हैं कि 26 अप्रैल शुक्रवार को होने वाले मतदान वाली सीटों पर भी प्रचार का लाभ लिया जा सके। पीएम मोदी के दो दिन के इस चुनावी दौरे से भोपाल, होशंगाबाद, बैतूल, सागर के साथ टीकमगढ़, खजुराहो और दमोह तो मुरैना के साथ ग्वालियर और भिंड करीब 11 लोकसभा सीटों को सीधे तौर पर कवर करते नजर आएंगे।

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में PM की चुनावी जनसभा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एमपी आने से पहले आज बुधवार 24 अप्रैल को अंबिकापुर के कॉलेज मैदान में जनसभा करने जा रहे हैं। पीएम की सभा को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। अंबिकापुर में जनसभा के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरगुजा के साथ ही रायगढ़ और कोरबा लोकसभा सीट के मतदाताओं को साधने की कोशिश करेंगे। सभा के लिए कॉलेज मैदान में सभी तैयारियां प्रशासन की ओर से पूरी कर ली गई है।

इसलिये तिहाड़ जाएंगे दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इस समय शराब घोटाले से जुड़े मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। केजरीवाल से मिलने आज उनके मंत्री सौरभ भारद्वाज तिहाड़ जेल जाएंगे। दोनों नेताओं की मुलाकात बुधवार को दोपहर में होगी। इस दौरान केजरीवाल सरकार चलाने को लेकर अपने मंत्री को कोई बड़ा निर्देश दे सकते हैं। इससे पहले भी केजरीवाल ने मंत्रियों को जेल से निर्देश दिए थे।

बीजेपी स्टार प्रचारकों के ताबड़तोड़ चुनावी दौरे

CM डॉ.मोहन यादव का खरगौन, सागर दौरा

मध्यप्रदेश: 10वीं-12वीं परीक्षा का रिजल्ट आज

Exit mobile version