ब्रेकिंग न्यूज अपडेट:पहलवानों के समर्थन में जंतर-मंतर पर खाप महापंचायत,पीएम मोदी आज भी करेंगे बेंगलुरु में रोड शो,प्रियंका गांधी मुल्की में तो राहुल गांधी बेंगलुरु में करेंगे प्रचार

breaking-NEWS

राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को खाप पंचायतों का साथ मिल गया है। भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों के विरोध जारी है। इसके बीच हरियाणा की सभी खापों के प्रतिनिधि अपना समर्थन देने और उनके साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए रविवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पहुंचेंगे। जंतर-मंतर पर सर्व खाप महापंचायत बुलाई गई है। ऐसे में दिल्ली और हरियाणा पुलिस ने पहले ही दिल्ली की ओर जाने वाले सीमा बिंदुओं पर निगरानी तेज कर दी है। सिंघु बॉर्डर पर पुलिस मुस्तैद है। बैरिकेडिंग और मिट्टी से भरे डंपर तैयार किये गये हैं।

पीएम मोदी आज भी करेंगे बेंगलुरु में रोड शो, नम्मा बेंगलुरु, नम्मा हेम रैली में साधेंगे विपक्ष पर निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को भी बेंगलुरु में रोड शो करेंगे। इससे पहले शनिवार को PM ने बेंगलुरु में 26 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। मोदी रोड शो के बाद बादामी, हावेरी, शिवमोगा ग्रामीण और बेंगलुरु सेंट्रल में चुनावी रैली करेंगे। दरअसल पीएम को बेंगलुरु में 26 किलोमीटर का रोड शो करना था। लेकिन पीएम के निर्देश पर BJP ने रोड शो को दो दिन शनिवार और रविवार में बांट दिया। पार्टी ने रोड शो का नाम ‘नम्मा बेंगलुरु, नम्मा हेम’ यानी हमारा बेंगलुरु, हमारा गौरव रखा है।

प्रियंका गांधी आज मुल्की में करेंगी जनसभा तो राहुल गांधी बेंगलुरु में करेंगे रोड शो

राहुल गांधी रविवार को बेंगलुरु में रोड शो करेंगे। इस दौरान प्रियंका गांधी भी मौजूद रहेंगी। इससे पहले शनिवार को सोनिया, राहुल और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने हुबली में संयुक्त रैली की थी। कांग्रेस ने इस बार के कर्नाटक चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अब तक 43 रैलियां, 13 रोड शो, महिलाओं और युवाओं के साथ छह संवाद और साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ पांच बैठकें कर चुके हैं।

बसपा सुप्रीमो मायावती हैदराबाद में करेंगी जनसभा

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती दक्षिण भारत के राज्य तेलंगाना में विधानसभा चुनाव की तैयारी के सिलसिले में शनिवार को हैदाराबाद पहुंची। वह रविवार को हैदराबाद एक रैली को संबोधित करेंगी। मायावती ने हैदराबाद पहुंचने के बाद पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों आदि से मुलाकात की। रविवार की शाम को रैली को संबोधित करेंगी। यह रैली हैदराबाद के एलबी नगर स्थित सरूर नगर स्टेडियम प्रांगण में आयोजित की गई है।

गुजरात में संघ शिक्षा वर्ग,संघ प्रमुख मोहन भागवत गुजरात बिताएंगे पांच दिन

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत स्वयंसेवकों के लिए ‘संघ शिक्षा वर्ग’ प्रशिक्षण शिविर के लिए सोमवार से गुजरात के पांच दिवसीय दौरे पर होंगे। मोहन भागवत की मौजूदगी में 8 मई से 12 मई के बीच वडोदरा में ये प्रशिक्षण होगा। संघ ने शनिवार को एक बयान में कहा, वह गुजरात, महाराष्ट्र और गोवा राज्यों को कवर करने वाले पश्चिमी क्षेत्र के लिए संघ शिक्षा वर्ग प्रशिक्षण शिविर में स्वयंसेवकों का मार्गदर्शन करेंगे। दक्षिण और उत्तर गुजरात के स्वयंसेवकों के साथ-साथ गुजरात, महाराष्ट्र और गोवा के वरिष्ठ स्तर के स्वयंसेवकों की भागीदारी के साथ गुजरात में तीन प्रशिक्षण शिविर आयोजित किए जाएंगे। प्रथम वर्ष का शिविर सूरत जिले के कामरेज और गांधीनगर के चंद्राला में आयोजित किया जाएगा, जबकि दूसरे वर्ष का शिविर वड़ोदरा में आयोजित किया जाएगा जहां भागवत पांच दिनों तक मौजूद रहेंगे।

Exit mobile version