ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: पीएम मोदी आज करेंगे बी-20 सम्मेलन को संबोधित, मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण आज,शाह करेंगे तेलंगाना के खम्मन में जनसभा

breaking news today

पीएम मोदी आज करेंगे बी-20 सम्मेलन को संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बी-20 शिखर सम्मेलन को संबोधित करने जा रहे हैं। इस दौरान समिट में दुनिया के कई देशों के प्रतिनिधि शामिल होंगे। प्रधानमंत्री ने स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और बताया कि बी 20 शिखर समूह, जी20 के सबसे महत्वपूर्ण समूहों में से एक हैं। जिसका पूरा फोकस आर्थिक विकास को बढ़ावा देने पर है। पीएम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा वे 27 अगस्त को दोपहर 12 बजे बी20 समिट इंडिया को संबोधित करेंगे। बी 20 शिखर सम्मेलन बिजनेस जगत में काम करने वाले हितधारकों को एक साथ ला रहा है।

आज मन की बात करेंगे पीएम मोदी

आज अगस्त माह का अंतिम रविवार है। पीएम नरेन्द्र मोदी अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत  आज देशवासियों से ‘मन की बात’ करेंगे। मन की बात कार्यक्रम के जरिये वे देशवासियों से विभिन्न मुद्दों पर बात करेंगे। इस कार्यक्रम का प्रसारण सुबह 11 बजे किया जाएगा।

नूंह में सोमवार को फिर निकलेगी ब्रजमंडल यात्रा,प्रशासन अलर्ट

नूंह में सोमवार 28 अगस्त को ब्रज मंडल शोभा यात्रा निकाली जाएगी। जिसे लेकर प्रशासन अलर्ट है। बता दें पिछले दिनों 13 अगस्त को पोंडरी गांव में इसे लेकर महापंचायत की गई थी। जिसके सदस्यों ने कहा है कि सोमवार 28 अगस्त को नूंह के नलेश्वर शिव मंदिर पर जल अभिषेक कर ब्रिज मंडल शोभायात्रा शुरू होगी। जो फिरोजपुर झिरका शिव मंदिर जाएगी। यहां फिरोजपुर झिरका के पांडव कालीन शिव मंदिर पर जल अभिषेक किया जाएगा। इसके बाद यात्रा श्रृंगार गांव के राधा कृष्ण मंदिर पहुंचेगी जहां यात्रा का समापन होगा। वहीं नूंह में ब्रजमंडल यात्रा निकालने के ऐलान के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट है। उसने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। तनाव को देखते हुए पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के तमाम इंतजाम किए हैं। नूंह में रविवार रात 12 बजे से 29 अगस्त रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

तेलंगाना विधानसभा चुनाव आज अमित शाह करेंगे जनसभा को संबोधित

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है। सियासी पार्टियों की ओर से रैली के साथ जनसभाओं का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार 27 अगस्त को प्रदेश के खम्मम में जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा को उम्मीद है कि शाह की रैली के समर्थन में बड़ी संख्या में लोग जुटेंगे। यात्रा के दौरान शाह चुनावों को लेकर पार्टी की तैयारियों की समीक्षा भी करेंगे।

Exit mobile version