ब्रेकिंग न्यूज अपडेट:बिहार के दो जिलों में हालात अब भी तनाव पूर्ण,स्कूल कॉलेज 4 अप्रैल तक बंद

breaking-news

रामनवमी के दिन बिहार के कई जिलों और शहरों में हिंसक झड़प के कारण स्थिति तनावपूर्ण बन गई। सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के साथ सासाराम और बिहारशरीफ में भारी उप्रदव हुआ है।
हिंसा के बाद हालात गंभीर बने हुए हैं। दो पक्षों के बीच हो रही हिंसक झड़प के बाद नालंदा के जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने कर्फ्यू लगा दिया है। जबकि 144 पहले से लागू है। पुलिस लोगों से अपील कर रही है कि वो अफवाहों पर ध्यान ना दें। रोहतास के सासाराम में शनिवार देर शाम बम विस्फोट की घटना भी हुई है। स्कूल कॉलेज 4 अप्रैल तक बंद रखे गए हैं।

हिंसाग्रस्त बिहार में अमित शाह की रैली, हिसुआ में करेंगे रैली, क्या निशाने पर होंगे नीतीश कुमार

बिहार के दो जिले अभी भी इस हिंसा की आग में धधक रहे हैं। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज रविवार 2 अप्रैल को राज्य में बड़ी रैली करने जा रहे हैं। शाह शनिवार शाम को ही राजधानी पटना पहुंच गए थे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार दोपहर नवादा जिले के हिसुआ में बीजेपी की ओर से आयोजित रैली को संबोधित करेंगे। पार्टी के सीनियर नेताओं ने रैली को लेकर पुख्ता तैयारी की है। दक्षिण बिहार में इस रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी के तमाम नेता जी.जान से जुटे हैं।

जेल से बाहर आते ही सिद्धू ने साधा केन्द्र पर निशाना, कहा-पंजाब में राष्ट्र्पति शासन का षड्यंत्र रच रही केन्द्र सरकार

पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को जेल से रिहाई हो चुके हैं। जेल से बाहर आने के बाद सिद्धू ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने केंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोकतंत्र बेड़ियों में जकड़ा हुआ है और संस्थान गुलाम हो गए हैं। पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने के लिए षड़यंत्र रचा जा रहा है।

आईपीएल 2023: राजस्थान रॉयल्स का आज सनराइजर्स हैदराबाद से मुकाबला

कई मैच विजेता खिलाड़ियों की मौजूदगी वाली राजस्थान रॉयल्स आज सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी। दोनों टीमों की निगाहें आईपीएल 2023 में अच्छी शुरुआत करने पर होंगी। राजस्थान ने दिवंगत शेन वॉर्न की अगुवाई में 2008 में पहले आईपीएस का खिताब जीता था लेकिन उसके बाद टीम कभी प्रभावशाली प्रदर्शन नहीं कर पाई। वहीं हैदराबाद साल 2016 में चैंपियन बनी थी।

Exit mobile version