बागेश्वर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और कमलनाथ को लेकर ये क्या बोल गए आचार्य प्रमोद कृष्णम!

Bageshwar Baba Kamal Nath

बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने छिंदवाड़ में रामकथा को लेकर सियासत बढ़ गई है। ये कथा कमलनाथ ने स्वयं कराई, लेकिन अब कांग्रेसी ही इस कथा को लेकर सवाल और बवाल खड़ा कर रहे हैं। हाल ही में कांग्रेस के आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री के छिंदवाड़ा दौरे और कमलनाथ के प्लेन की यात्रा करने पर तंज कसा है। कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट कर लिखा आशाराम बापू भी प्लेन से ही छिन्दवाड़ा गये थे। दरअसल दुष्कर्म के मामले में दोषी पाए गया आसाराम इस समय जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा है।

ऐसे में आचार्य प्रमोद कृष्णम के इस ट्वीट ने एमपी की राजनीति में चर्चा तेज कर दी है। छिंदवाड़ा के सिमरिया में बागेश्वर बाबा की रामकथा से पहले कमलनाथ ने परिवार के साथ पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की आरती उतारी थी। इसे लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णन ने सवाल उठाए और लिखा हिंदू राष्ट्र की वकालत करने वाले की आरती उतारना शोभा नहीं देता। आज महात्मा गांधी की आत्मा भी रो रही होगी। पंडित नेहरु और भगत सिंह की आत्मा भी तड़प रही होगी। लेकिन सैक्यूलरिज्म के ध्वज वाहक जयराम रमेश, दिग्विजय और खरगे जी सब खा​मोश हैं। प्रमोद कृष्णम ने अपने इस ट्वीट को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को भी टैग किया है।

कमलनाथ के प्लेन से गए थे पं.धीरेन्द्र शास्त्री

बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हवाई जहाज से तीन दिवसीय कथा के लिए छिंदवाड़ा पहुंचे हैं। यहां उनके मुख्य यजमान पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे सांसद नकुलनाथ हैं। इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर जब पं. धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे तो उनके स्वागत के लिए काफी संख्या में भक्त मौजूद थे। वहीं धीरेंद्र शास्त्री का छिंदवाड़ा दौरा इस समय राजनीति में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। मप्र की राजनीति के अलावा अब इसकी एंट्री भी हो गई है।

Exit mobile version