BIG NEWS:अरविंद केजरीवाल की हो सकती है हत्या! सिसोदिया ने लगाया बीजेपी पर बड़ा आरोप

Arvind Kejriwal may be murdered! Sisodia made a big allegation on BJP

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पर साजिश रचने का आरोप

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पर साजिश का आरोप लगाया है। सिसोदिया ने कहा कि पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की हत्या हो सकती है। एमसीडी और गुजरात में हार के डर से बीजेपी साजिश रच रही है। सिसोदिया ने बीजपी सांसद मनोज तिवारी के नाम का उल्लेख किया और उन पर साजिश रचने का आरोप लगाया। साथ ही सिसोदिया ने तिवारी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए चुनाव आयोग और पुलिस से शिकायत करने की बात कही है।

बदनाम करने में नाकाम रहे तो ले सकते हैं ये जान-सिसोदिया

बता दें मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार सुबह जहां इस मसले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की तो वहीं इससे पहले रात गुरुवार की को उन्होंने एक ट्वीटर भी किया था। शुक्रवार को मीडिया से चर्चा के दौरान सिसोदिया ने कहा बीजेपी ने केजरीवाल को बदनाम करने की कोशिश की। ये किसी कोशिश में कामयाब नहीं हुए तो मनोज तिवारी ने एक तरह से धमकी दी है केजरीवाल जी को। मनोजी की धमकी से साफ हो गया है कि बीजेपी केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल मनोज तिवारी ने किया है उससे साफ हो गया है कि बदनाम करने की साजिश में नाकाम रही बीजेपी अब हत्या की साजिश रच रही है। हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे। एफआईआर भी दर्ज कराएंगे। मनोज तिवारी को गिरफ्तार किया जाए और इसकी विस्तृत जांच कराई जाए। केजरीवाल देश में बहुत लोकप्रिय नेता हैं। इसलिए बीजेपी न्यूनतम स्तर पर उतरकर हत्या की साजिश रच रही है।

मनोज तिवारी ने बनाई पूरी प्लानिंग-सिसोदिया

दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया ने गुरुवार रात को एक ट्वीट किया था। जिसमें आरोप लगाया था कि दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने अपने गुंडों को केजरीवाल पर हमला करने को कहा है। इसके लिए पूरी योजना की गई है। सिसोदिया ने ट्वीट लिखा था कि गुजरात और एमसीडी चुनाव मे हार के डर से बौखलाई बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। इनके सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडों को अरविंद जी पर हमला करने के लिए कह रहे हैं और इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है। आम आदमी पार्टी इनकी टुच्ची राजनीति से नही डरती है। इनके गुंडागर्दी का जबाव अब जनता देगी।
डिप्टी सीएम सिसोदिया ने ये ट्वीट मनोज तिवारी के उस ट्वीट के जवाब में आया जो उन्होंने गुजरात में प्रचार के दौरान किया था। तिवारी ने कहा था कि टिकटों की बिक्री और सत्येंद्र जैन का मसाज लेते हुए सामने आए वीडियो की वजह आप कार्यकर्ताओं में जितना आक्रोश है। उसे देखते हुए उन्हें दिल्ली के सीएम की सुरक्षा की चिंता सता रही है। तिवारी ने लिखा अरविंद केजरीवाल जी की सुरक्षा को लेकर वे चिंतित हैं क्योंकि लगातार भ्रष्टाचारएटिकिट बिक्री व जेल में बलात्कारी से दोस्ती और मसाज प्रकरण को लेकर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता और जनता गुस्सा है। इनके विधायक पिटे भी हैं। इसलिए दिल्ली के सीएम के साथ ऐसा ना होए सजा न्यायालय ही दे।

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता का पलटवार

हालांकि मनोज तिवारी ने सिसोदिया के आरोप पर कोई जवाब नहीं दिया। उधर दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने दावा किया कि केजरीवाल राजनीतिक जगह और जनता की सहानुभूति पाने के लिए खुद पर हमले की साजिश रच सकते हैं। उन्होंने कहा सिसोदिया के ट्वीट के बाद यह साफ है कि आप बौखला गई है। राजनीतिक जगह और सहानुभूति पाने के लिए अरविंद केजरीवाल कुछ भी कर सकते हैं। यहां तक कि खुद पर हमला भी करा सकते हैं। जनता में आप की छवि पूरी तरह ध्वस्त हो गई है।

Exit mobile version