इस वजह से फिल्मी पर्दे पर दोबारा वापस नहीं आईं अक्षय कुमार की वाइफ, करती हैं ये काम

akshay kumar personal life

पूर्व एक्ट्रेस ट्विंकल फिल्मी पर्दे से क्यों गायब हो गईं ये बहुत कम लोग जानते हैं। उनके पति अक्षय कुमार अक्सर उनका जिक्र करते रहते हैं। आज अक्षय कुमार के जन्मदिन पर जानें उनकी पत्नी के फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने की कहानी और जानें अब क्या करती हैं ट्विंकल खन्ना।

एक्टिंग छोड़ शुरू किया ये काम

दरअसल,अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने एक्टिंग करियर को इसलिए अलविदा कह दिया क्योंकि उन्हें लिखना बेहद पसंद था। इसके बाद उन्होंने राइटिंग की दुनिया में कदम रखा। अबतक वे कई नॉवेल व किताबें लिख चुकी हैं। इतना ही नहीं, ट्विंकल कई फिल्में भी प्रोड्यूस कर रही हैं।

फिल्में छोड़ने के पीछे ये कहा

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में ट्विंकल ने कहा- मुझे नहीं लगता मैने अच्छे रोल ना होने की वजह से एक्टिंग छोड़ी। असल में वह एक ऐसी जगह थी जिसे में बहुत पहले छोड़ चुकी हूं। सच कहूं तो स्पॉटलाइट से मुझे हीट स्ट्रोक आते हैं।

अक्षय शेयर करते रहते हैं तस्वीर

यूं तो ट्विंकल भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं पर उनके पति अक्षय कुमार भी उनकी कई तस्वीरें साझा करते रहते हैं। ट्विंकल अपनी राइटिंग के साथ-साथ अपने परिवार का भी ख्याल रखती हैं।

फोटोशूट के बाद बढ़ी थी नजदीकियां

बात करें ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की पर्सनल लाइफ की तो दोनों की मुलकात फिल्मफेयर मैगजीन के फोटोशूट के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों करीब आए और वर्ष 17 जनवरी 2001 को शादी के बंधन में बंध गए, अक्षय, हिंदी सिनेमा में अपनी सफलता का श्रेय अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को देते हैं। वर्तमान में ट्विंकल दो बच्चो आरव और नितारा की मां हैं।

Exit mobile version