असद एनकाउंटर के बाद बिहार के लिए भाजपा का बड़ा एलान

असद एनकाउंटर के बाद बिहार के लिए भाजपा का बड़ा एलान

उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर होने के बाद तमाम तरह की राजनैतिक बयानबाजी शुरु हो गई है। इस पर सपा नेताओं का कहना है अपराधियों से निपटने का तरीका गलत है तो कोई, इसे फर्जी एनकाउंटर बता रहा है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में बड़ा एलान किया है। बिहार भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सम्राट चौधरी ने जो घोषणा की है उसने तमाम राजनैतिक दलों को चिंता में डाल दिया है।
– घर से नहीं निकल पाएंगे अपराधी
– तुष्टिकरण करने वाले हुए घायल
– नीतीश को दे डाली नसीहत
– ओवेसी का बताया मुसलमानों का नेता
– बिहार में भी बुल्डोजर वाली सरकार की जरूरत

बिहार भाजपा प्रदेशध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राज्य में अपराधियों से निपटने का न केवल बड़ा एलान किया बल्कि उन्होनें बिहार में अपराधियों के घर से नहीं निकलने की गारंटी भी ले ली। उन्होंने कहा कि यदि बिहार में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती है तो यहां भी अपराधियों का एनकाउंटर होगा और डर के कारण कोई अपराधी घर से बाहर नहीं निकल पाएगा। चौधरी ने कहा कि बिहार में अपराधियों का लगातार मनोबल बढ़ रहा है जिसके कारण बिहार में निरंतर क्राइम हो रहे हैं। एक कार्यक्रम में बोलते हुए सम्राट ने कहा कि अपराधियों को घर से नहीं निकलने की गारंटी मैं खुद लेता हँू। वहीं दूसरी तरफ नेताप्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने भी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने बुल्डोजर पर जोर देते हुए कहा कि बिहार में बढ़ते अपराध और अपराधियों को कुचलने के लिए बुल्डोजर की नितांत आवश्यकता है। इसलिए यहंा एक ऐसी सरकार की जरूरत है जो बुल्डोजर चला सके और यह काम सिर्फ भाजपा सरकार ही कर सकती है।

मरा असद है घायल तुष्टिकरण की राजनीति वाले हुए
बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट ने तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के झांसी में असद का एनकाउंटर उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने किया है लेकिन घायल वे नेता हो रहे हैं जो तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। उन्होंने एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे सिर्फ मुसलमानों की बात करते हैं और आतंकवाद एवं अपराध में भी अपना मजहब ढंूढ लेते हैं। एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाले नेताओं को आगाह करते हुए उन्होंने कहा कि एनकाउंटर उत्तर प्रदेश के झांसी में हुआ है लेकिन तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले कई नेता घायल हो गए हैं।

गिरिराज सिंह ने दे डाली नसीहत
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी मौका देखते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कुछ सीखने की जरूरत है। राज्य अपराध कम करने और अपराधियों से निपटने का फॉमूला सीखें और जन सामान्य में सुरक्षा का भाव पैदा करें। सिंह ने कहां तक कह दिया कि नीतीश की राजनैतिक दुर्गति होने वाली है बस बिहार में चुनाव होते ही सबकुछ पलट जाएगा।

Exit mobile version