दर्शकों के साथ रामायण देखेंगे भगवान हनुमान ,  फिल्म  रिलीज से पहले आदिपुरूष के मेकर्स ने थियेटर्स में भगवान के लिए रिजर्व करी सीट

 

प्रभास की मच अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म टीजर रिलीज के बाद से ही चर्चा में रही है. कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया , जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया. अब रिलीज डेट पास आते ही फिल्म के मेकर्स ने प्रमोशन का काम शुरू कर दिया है. एक्टर्स तो फिल्म प्रमोट कर ही रहे है, लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों के बीच फिल्म के एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए एक नया दांव चला है. रिपोर्ट्स के अनुसार जिस भी सिनेमाघर में आदिपुरुष को दिखाया जाएगा, वहां एक सीट भगवान हनुमान के लिए रिजर्व होगी.

 

थियेटर में बुक रहेगी एक सीट
आदिपुरूष फिल्म की टीम का मानना है कि ” जहां भी रामाय़ण का पाठ होता है, वहां भगवान हनुमान का वास होता है. इसी मान्यता को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने सिनेमाघरों में हनुमान जी के लिए एक सीट रिजर्व करने का फैसला लिया है. आदिपुरूष की टीम चाहती है कि हनुमान भगवान के सामने ही उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग हो. मेकर्स के इस फैसले को फिल्म की प्रमोशनल स्ट्रेजी के रूप में देंखा जा रहा है. अब यह देखना रोचक होगा कि मेकर्स का यह फैसला फिल्म के लिए सही साबित होता है या नहीं.

 

फिल्म का है बिग बजट
आदिपुरूष फिल्म भारत की सबसे मंहगी फिल्मों से एक है. फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ रूपए है जिसे ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में प्रभास के अलावा कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह भी नजर आने वाले है. फिल्म में भगवान राम का रोल प्रभास ने निभाया है, वहीं सीता के रोल में कृति सेनन वहीं रावण के रोल में सैफ अली खान नजर आने वाले है. लक्ष्मण के रोल में हमे सनी सिंह दिखने वाले हैं.

 

फिल्म पर मचा था विवाद
रामायण और प्रभु श्रीराम करोड़ो लोगों की आस्था का प्रतीक है. इसलिए जब फील्म का टीजर रिलीज हुआ था , तो मेकर्स ने रामायण को मॉर्डनाइज कर दिखाने की कोशिश की थी, जिसके बाद काफी विवाद मचा था. ऐसे में मेकर्स ने अपनी गलतियों को सुधारकर फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया , जो फैंस को काफी पसंद आया . अब फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे है.

 

Exit mobile version