Yudhra Review: फुल मसाला फिल्म है सिद्धांत चतुर्वेदी की ‘युध्रा’, बड़े पर्दे पर आएगा बड़ा मजा

फिल्म की कहानी युध्रा (सिद्धांत चतुर्वेदी) की है, जिसको एंगर इश्यूज हैं. कहानी आगे बढ़ती है और युध्रा, ड्रग माफियाओं के खिलाफ मैदान में उतरता है और फिर होता है ढेर सारा एक्शन. इस कहानी में राघव, राम, मालविका, गजराज और राज अर्जुन कैसे जुड़ते हैं, इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

फिल्म: ‘युध्रा’
डायरेक्टर: रवि उद्यावर
रेटिंग्स: 4 स्टार
प्रमुख स्टारकास्ट: सिद्धांत चतुर्वेदी, राघव जुयाल, राम कपूर, मालविका मोहनन, गजराज राव और राज अर्जुन
अवधि: 142 मिनट
कहां देखें: थिएटर

एक्टिंग की बात करें तो फिल्म में सिद्धांत का जादू देखने को मिला है. फिल्म में सिद्धांत ने जोरदार एक्शन के साथ अपना स्वैग दिखाया है. एक ओर जहां सिद्धांत ने कमाल किया है तो दूसरी ओर राघव जुयाल, राम कपूर, मालविका मोहनन, गजराज राव और राज अर्जुन ने भी शानदार परफॉर्म किया है.

फिल्म में कई ऐसे सीन्स हैं, जो हैरान कर देते हैं. फिल्म के कई सीन्स ऐसे हैं जो आपको दंग कर देंगे. फिल्म को काफी खूबसूरती से फिल्माया गया है, जिससे ये काफी फ्रेशनेस फील देती है. फिल्म की कहानी आपको आखिर तक बांधे रखती है और डायलॉग्स एक दम सीटी मार हैं. फिल्म की सिनेमैटोग्राफी अच्छी है और म्यूजिक भी मजा देता है.

वहीं फिल्म किसी भी मोड़ पर लंबी या खीचीं हुई नहीं लगती है. हमारी तरफ से इस फिल्म को चार स्टार्स और ये वाकई एक मजेदार कड़क फिल्म है, जिसे आप दोस्तों के साथ एन्जॉय कर सकते हैं.

Exit mobile version