बागेश्वर धाम सरकार धीरेन्द्र शास्त्री को किसने दी आडवाणी की तरह हश्र करने की धमकी?

Bageshwar Dham

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उर्फ बागेश्वर धाम सरकार बिहार में भागवत कथा करने जा रहे हैं। वे इसी महीने की 15 तारीख को वहां दरबार भी लगाएंगे। बागेश्वर बिहार फाउंडेशन के बैनर तले बागेश्वर बिहार अभियान की ओर से नौबतपुर में दरबार लगाया जाएगा। लेकिन इससे पहले धीरेन्द्र शास्त्री को लेकर बिहार में बयानबाजी तेज हो गई है। बिहार की नीतीश कुमार सरकार में मंत्री चंद्रशेखर ने बाबा बागेश्वर को धमकी दी है।

बिहार की सियासत में बाबा की एंट्री

धीरेंद्र शास्त्री के बिहार पहुंचने से पहले ही वहां राजनीति गर्मा गई है। शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने कहा बागेश्वर बाबा धर्म के नाम पर सिर्फ धंधा करते हैं। बता दें धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री यानी बागेश्वर धाम सरकार लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। 26 वर्षीय धर्म गुरु इस बार बिहार में होने जा रही। अपनी कथा को लेकर चर्चा में हैं। बता दें बिहार में मंत्री तेजप्रताप भी पहले धीरेन्द्र शास्त्री को चेतावनी दे चुके हैं।

करेंगे ‘गंदा’ काम तो भुगतेंगे अंजाम!

अब शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर भी बागेश्वर बाबा को धमकाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा अगर धीरेन्द्र शास्त्री बिहार में आकर धर्म के नाम पर ‘गंदा’ काम करेंगे तो वे इसका नतीजा भी भुगतेंगे। मंत्री ने क​हा बागेश्वर धाम सरकार का भी वहीं हश्र होगा जो लालकृष्ण आडवाणी का हो गया था। शिक्षा मंत्री ने कहा अगर नफरत फैलाने वे आ रहे हैं तो आडवाणी भी जेल गए थे और लोग जाएंगे। हालांकि उनके समर्थन में सन आफ मल्लाह उतरा है।

Exit mobile version