रागा का ‘हरियाणवी’ राग…! जानें राहुल गांधी ने अग्निवीर को लेकर चुनावी मंच से क्या कहा….

रागा का ‘हरियाणवी’ राग…! जानें राहुल गांधी ने अग्निवीर को लेकर चुनावी मंच से क्या कहा….

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी हरियाणा में लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं। जिसमें राहुल गांधी के निशाने पर बीजेपी और उसके नेता रहते हैं। राहुल ने तमाम आरोप बीजेपी पर लगाए। उसे बेरोजगारी का जिम्मेदार ठहराया है और बताया है हरियाणा में किस तरह से कांग्रेस की आंधी है, यहां कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है। चुनावी रण में इस बात का कितना होगा असर।

रागा का हरियाणवी राग…!
BJP पर जमकर बरसे रागा
‘अग्निवीर बना पेंशन-शहीद का दर्जा छीना’
‘सेक्शुअल हैरेसमेंट करने वालों को बचाया’
‘ये लड़ाई संविधान को बचाने की’
‘काले कानून अडानी-अंबानी के लिए बनाए’

हरियाणा के चुनावी रण में लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर बरसे। उन्होंने जोरदार हमला किया। राहुल गांधी ने खिलाड़ियों के साथ यौन शोषण की बात दोहराई और बीजेपी पर दोषियों को बचाने का आरोप लगाया। साथ ही साथ राहुल गांधी बीजेपी को हरियाणा में एथलीट्स खत्म करने का भी आरोपी बताया। चुनावी रण में राहुल गांधी के इन्हीं बयानों पर सियासत गरमा रही है।

दरअसज हरियाणा के असंध में राहुल गांधी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने किसानों और युवाओं के मुद्दों को लेकर राज्य सरकार को घेरा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूछा हरियाणा के युवा अमेरिका क्यों जा रहे हैं? इस दौरान उन्होंने जातिगत जनगणना पर जोर दिया। इसके साथ ही साथ यौन शोषण के आरोपियों को बचाना,एथलीट्स को खत्म करने जैसे तमाम मुद्दे उठाये।

अमेरिका की ओर बेरोजगार
यौन शोषण,आरोपियों की रक्षा
किसान का कर्ज माफ नहीं होता
हरियाणा में कांग्रेस की आंधी

राहुल ने बरवाला से हरियाणा के ओबीसी वोटर्स को साधा
वहीं राहुल ने बरवाला रैली में कांग्रेस प्रत्याशी राम निवास घोड़ेला के जरिये हरियाणा प्रदेश के ओबीसी वोटर्स को साधने की कोशिश की। बरवाला से कांग्रेस के प्रत्याशी रामनिवास घोड़ेला राज्य में ओबीसी का प्रदेश में बड़ा चेहरा माने जाते हैं। रैली की पूरी जिम्मेदारी भी घोड़ेला पर थी। ऐो में रैली में उमड़ी भीड़ देखकर बरवाला में भी कांग्रेस की जीत के समीकरण बनते नजर आए। राहुल गांधी ने मंच से किसान और जवान ही नहीं बेरोजगारी और पूंजीपतियों के कर्ज माफी जैसी ज्लंत मुद्दे उठाए।

 

 

Exit mobile version