कोट ऑफ द डे’ हैशटैग के साथ वसुंधरा ने लिखी ये बात…सोशल मीडिया की बनी सुर्खी

This statement of Vasundhara written with Quote of the Day hashtag

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। सियासी हल्को में जिसकी जमकर चर्चा हो रही है। दरअसल राजे ने जो फोटो शेयर की है उससे ज्यादा उस पर लिखे गए कैप्शन की चर्चा हो रही है। वसुंधरा राजे ने ‘कोट ऑफ द डे’ हैशटैग के साथ लिखा है। जिसने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा और हर कोई यही जानना चाहता है कि वह इस बहाने क्या संदेश देने की कोशिश कर रही हैं।

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की उसमें वे महिला समर्थकों से घिरी नजर आ रहीं हुई हैं। इस तस्वीर में सभी खुश नजर आ रहीं हैं और हंसती-मुस्कराती दिखाई दे रहीं हैं। वसुंधरा राजे ने इस पर कैप्शन लिखा है कि सम्मान और स्नेह समाज में जितना बोओगे उससे ज्यादा आपको मिलेगा। दरअसल विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली जीत के बाद वसुंधरा राजे राजस्थान की सीएम पद की दौड़ में सबसे आगे मानी जा रहीं थी। राजस्थान झालरापाटन से विधायक चुनी गईं वसुंधरा राजे को लेकर चर्चा तब से और तेज हो गई थी। जब से बीजेपी ने राजे की जगह पहली बार के विधायक भजनलाल शर्मा को राज्य की कमान सौंपी है। भजनलाल शर्मा के मनोनयन के बाद राजे ने सोशल मीडिया पर बधाई भी दी। इसके साथ ही डिप्टी सीएम के रूप में मनोनीत दीया कुमारी और प्रेमचंद भैरवा को भी शुभकामनाएं दी।

एक साल के लिए मांगी थी सीएम की कुर्सी

बीजेपी सूत्रों का दावा है कि बीजेपी विधायक दल की बैठक से पहले पूर्व वसुंधरा राजे ने एक साल के लिए सीएम पद मांगा था। जिसे बीजेपी ने खारिज कर दिया था। वहीं बीजेपी ने जब उन्हें स्पीकर पद ऑफर किया तो राजे ने ठुकरा दिया। ऐसे में वसुंधरा राजे की सोशल मीडिया गतिविधि पर हर किसी की नजर है। वसुंधरा राजे ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह महिला समर्थकों से घिरी हुई हैं. इसमें सभी खुश हैं और हंसती-मुस्कराती दिख रही हैं. राजे ने इस पर कैप्शन दिया है, ”सम्मान और स्नेह समाज में जितना बोओगे उससे ज्यादा आपको मिलेगा.” वसुंधरा राजे राजस्थान के सीएम पद की दौड़ में शामिल रही हैं. झालरापाटन की विधायक वसुंधरा को लेकर चर्चा तब से और तेज हो गई है जब से बीजेपी ने उनकी जगह पहली बार के विधायक भजनलाल शर्मा को राज्य की कमान सौंपी है.

भजनलाल को दी सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं

राजस्थान बीजेपी विधायक दल की बैठक के दौरान वसुंधरा राजे ने ही पहली बार विधायक चुनकर आए भजनलाल शर्मा के नाम का प्रस्ताव रखा था। इसके बाद भजनलाल शर्मा के मनोनयन पर उन्होंने सोशलमीडिया पर बधाई भी दी थी। इसके अलावा राजे ने डिप्टी सीएम के रूप में मनोनीत दीया कुमारी के साथ प्रेमचंद भैरवा को भी शुभकामनाएं दी थीं।

Exit mobile version