लोकसभा चुनाव: चुनावी परीक्षा से पहले स्मृति को याद आए ‘राम’…मांगा रामलला से ये आशीर्वाद

Smriti Irani Lok Sabha Election Amethi Lok Sabha Seat Nomination

केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी रविवार को अयोध्या पहुंचीं और प्रभु श्री राम के दर्शन किये। नामांकन दाखिल करने से पहले स्मृति ईरानी ने भगवान श्रीराम के दर्शन कर जीत का आशीर्वाद लिया। बता दें कि अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी लगातार तीसरी बार चुनाव मैदान में हैं। वे 29 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। पर्चा दाखिल करने से पहले स्मृति अमेठी और अयोध्या के 9 मंदिरों में दर्शन और पूजा करेंगी। इसके साथ ही आवास पर हवन पूजन करेंगी और रोड शो भी निकालेंगी। स्मृति की नामांकन रैली में मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव सहित कई दिग्गज नेता शामिल होंगे।

केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी रविवार को अयोध्या पहुंचीं। नामांकन दाखिल करने से पहले स्मृति ईरानी ने भगवान श्रीराम के दर्शन कर जीत का आशीर्वाद लिया। बता दें कि अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी लगातार तीसरी बार 29 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। पर्चा दाखिल करने से पहले स्मृति अमेठी और अयोध्या के 9 मंदिरों में पूजा करेंगी। आवास पर हवन पूजन करेंगी, रोड शो भी निकालेंगी। स्मृति की नामांकन रैली में मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव सहित कई दिग्गज नेता शामिल होंगे।

‘अपने आप को समझती हूं भाग्यशाली’

अयोध्या में भगवान श्रीराम के दर्शन के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि आज मैं अपने आप को भाग्यशाली समझती हूं कि मैं एक ऐसे युग में जन्मीं हूं जिसने हमारे राम लला को टैंट से भव्य मंदिर में स्थापित होते देखा है। राम भक्तों का ये सबसे बड़ा सौभाग्य है कि आज हम प्रभु श्री राम को इस भव्य रूप में भव्य मंदिर में विराजमान होते देख पा रहे हैं।स्मृति ने कहा उन्हें आज प्रभु श्रीराम, हनुमानजी और संतों का आशीर्वाद पाकर एक नया मनोबल मिला है। यह मनोबल महज बड़ा ही नहीं, बल्कि एक बार फिर चुनाव के पुण्य पथ चलने के लिए प्रेरणा देता है।। रामलला के श्रीचरणों में ही राष्ट्र की प्रगति, प्रधान सेवक के अच्छे स्वास्थ्य और भारत का वैभव बड़े इसकी प्रार्थना की है। इसके साथ ही हनुमान जी के दरबार में भी हाजिरी लगाई है। उन्होंने श्रीराम के परम भक्त हनुमान जी के जैसे सेवा भाव मन में हो, ऐसा उनसे आशीर्वाद मांगा है। अध्योध्या में विराजे रामलला की करुणा आज हर व्यक्ति के मन को छू रही है। यह हम राम भक्तों का बड़ा सौभाग्य है कि प्रभु श्रीराम को भव्य और दिव्य मंदिर में आराध्य के रूप में देख पा रहे हैं।

Exit mobile version