Shraddha Murder Case : दृश्यम फिल्म का फैन है आफताब, पार्ट-1 देखकर श्रद्धा की हत्या की प्लानिंग की – पुलिस को कर रहा गुमराह

shraddha

देश के सबसे चर्चित श्रद्धा हत्याकांड मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस कड़ी में शुक्रवार को आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया। सूत्रों के मुताबिक, इस टेस्ट से ऐसी कई बातें सामने आ रही हैं जो काफी चौंकाने वाली हैं। आफताब ने बॉलीवुड फिल्म दृश्यम देखकर ही श्रद्धा की हत्या की थी, उसे पार्ट-2 का भी इंतजार था। पुलिस सूत्रों की मानें तो आफताब लगातार झूठ बोल रहा है। ये केस अब किसी फिल्मी कहानी की तरह आगे बढ़ रहा है। आरोपी आफताब दृश्यम देखकर ही वो मर्डर के बाद एक कहानी गढ़ने की फिराक में था।

आफताब का नार्को टेस्ट होगा

सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार को किए गए पॉलीग्राफी टेस्ट के दौरान आफताब को सर्दी और बुखार था और वह बार-बार छींक रहा था, जिससे कई सवालों के जवाब रिकॉर्डिंग में अस्पष्ट हो गए है। पॉलीग्राफी टेस्ट पूरा होने के बाद सोमवार को आफताब का नार्को टेस्ट कराया जाना है।

shraddha aftab case

आफताब से पूछे गए ये सवाल

श्रद्धा व आफताब के दोस्तों ने दिया ये बयान

श्रद्धा और आफताब के दोस्तों ने गुरुवार को साकेत कोर्ट में बयान दर्ज कर बताया कि आफताब श्रद्धा को पीटता था और जान से मारने की धमकी देता था। श्रद्धा ने कई बार उन्हें इस बारे में बताया था। वहीं, श्रद्धा हत्याकांड के तार बेंगलुरु से जुड़ते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि वहां श्रद्धा व आफताब का कॉमन दोस्त रहता है। दिल्ली पुलिस दोस्त से पूछताछ करने के लिए वहां जाने तैयारी कर रही है। ये भी कहा जा रहा है कि दिल्ली पुलिस इस दोस्त को पूछताछ के लिए दिल्ली भी बुला सकती है।

न्यायिक हिरासत में भेजा जा सकता है आफताब

पुलिस सूत्रों के अनुसार, कुल 14 दिनों की पुलिस रिमांड के बाद अब शनिवार को श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब को न्यायिक हिरासत में भेजा जा सकता है। यह भी कहना है कि पेशी के दौरान पुलिस इन 14 दिनों के भीतर की गई जांच के साथ ही आरोपी के पॉलीग्राफ व नार्को टेस्ट की रिपोर्ट सहित अन्य सबूतों को कोर्ट के समक्ष पेश करेगी। बता दें कि कोर्ट आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट व पॉलीग्राफ टेस्ट कराने का आदेश दिया था।

अन्य मुख्य समाचार के लिए यहां क्लिक करें…

Exit mobile version