मामा शिवराज को क्यूं याद आ रहे चुनरी के दाग

shivraj on insta

मध्य प्रदेश में चुनाव होनेवाले हैं, इसी साल। मामा शिवराज की कुर्सी दांव पर लगी है। हालांकि, बीजेपी ने पत्ते अभी खोले नहीं हैं। एक चर्चा गुजरात मॉडल की भी है। यानी, पूरे घर को बदल डाला की तर्ज पर शिवराज सहित पूरी बीजेपी कैबिनेट और पार्टी अधिकारी भी बदले जा सकते हैं। कंफर्म वैसे कुछ नहीं है। इसलिए, मामा शिवराज कस कर भिड़े हुए हैं, अपनी दावेदारी में। इसी क्रम में उन्होंने नयी तकनीक और नए माध्यमों को भी गले लगा लिया है।

इंस्टा पर यूथ से रूबरू हुए शिवराज

मामा यूथ से रूबरू होने के लिए आज इंस्टाग्राम यानी इंस्टा पर आए। चैट किया। य़ुवाओं से खुलकर बातें कीं। हालांकि, उनसे जब पसंदीदा गानों की लिस्ट पूछी गयी तो उन्होंने -लागा चुनरी में दाग- बता दिया। इस पर कांग्रेस भला मौका कहां से चूकती…उसने भी लगे हाथों मामा का स्क्रीनशॉट उठाकर पोस्ट ठेल दिया…।

कांग्रेस ने कहा- मामा, कोई बात नहीं कुछ दिन और, लेकिन ये दाग छूटेंगे नहीं

कांग्रेस मामा की चैट पर चुटकियां ले रही है। कांग्रेस का कहना है कि अब  शिवराज को दागों वाली चुनरी क्यों याद आ रही हैं. ।कहीं व्यापमं घोटाले के दाग या पोषण आहार घोटाले के दाग तो मामा के सपने में नहीं आ रहे हैं।

बच्चों ने कहा एक दिन का सीएम बना दो

बच्चे भी ऐसे शैतान कि मामा की कुर्सी पर ही आंख गड़ा दी। एक ने कह दिया- एक दिन के लिए सीएम बना दो। परेशान मामा ने जान बचाई। बोले- मेहनत करो, एक दिन क्यों, पूरे समय के लिए सीएम बनो।

बहरहाल, आलाकमान के आशीर्वाद, जनता के साथ और वोटों की फसल की आस लगाए शिवराज की चुनरी में लगे दाग उनको ही याद रहते हैं या जनता-जनार्दन भी उसे याद कर शिवराज को वनवास दे देती है या फिर वापस राजपाठ , यह देखने की बात होगी….

देखें वीडियो-

मामा Shivraj को क्यूं याद आ रहे चुनरी के दाग

Exit mobile version