अंबानी परिवार में बजेंगी शहनाईं, राधिका मर्चेन्ट होंगी अंबानी परिवार की बहू

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेन्ट

देश के अमीर घराने अंबानी में एक बार फिर शहनाईयां बजेंगी। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की रोका की रस्म हुई है। अंनत का रोका राधिका मर्चेनट के साथ हुआ है। राधिका वीरेन मेर्चेनट की बेटी है जो शैला और एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ है।

 

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेन्ट

 

नाथद्वारा मंदिर में हुई रोका की रस्म

रोका की रस्म  नाथद्वारा मंदिर में हुई. रस्म के वक्त कुछ पारिवारिक मित्रो के अलावा घर के लोग शामिल थे ।

अंबानी परिवार श्रीनाथ भगवान  के अनन्य भक्त है किसी भी खुशी के मौके पर वो ठाकुर जी का आर्शीवाद लेते है इसलिए रोका की रस्म मंदिर परिसर में हुई। इस रस्म के बाद राधिका और अंनत दिन भर मंदिर में रहे और वहां के पारंपारिक राजभोग श्रृंगार कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

एक दूसरे को सालों से जानते है राधिका अनंत

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं। राधिका अंबानी परिवार के कई कार्यक्रमों में पहले भी देखी गईं है। राधिका ईशा आंबानी और आकाश अंबानी की शादी में भी देखी गईय़। इसके अलावा परिवार के दूसरे कार्यक्रमों में भी राधिका की मौजूदगी रही है।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेन्ट

राधिका मूलत गुजरात की हैं

राधिका गुजरात के कच्छ के रहने वाली हैं।वो पिछले कई सालों से मुंबई मे रह रहीं है। राधिका बी डी सोमानी इंटरनेशनल स्कूल से ग्रेजुएट हैं। राधिका ने न्यूयार्क से भी पढ़ाई की है।

सोशल मीडिया पर छाए राधिका अनंत

रोका की रस्म के बाद सोशळ मीडिया पर अनंत और राधिका की तस्वीरें वायरल हो रही है। अंनत और राधिका एक दूसरे कई सालों से जानते है। अनुमान है कि अब इस रस्म के बाद दोनो जल्दी ही विवाह बंधन मे बंध जाऐंगे।

 

देखें वीडियो

श्रीनाथजी में Mukesh Ambani | के बेटे Anant | की सगाई

 

 

Exit mobile version