सागर में संत रविदास मंदिर की रखी नींव, यह है चुनावी साल में पीएम मोदी का गेम चेंजर प्लान

Prime Minister Narendra Modi

मैंने संकल्प लिया है गरीबों को भूखा नहीं सोने दूंगा 

सागर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा विकास कार्यों की सौगात और संत रविदास की प्रतिमा प्रतिमा का अनावरण परियोजनाओं का शिलान्यास मंदिर का भूमि पूजन तक ही सीमित नहीं रहा। उन्होंने मंच से कहा वह भूखे रहने की तकलीफ क्या होती है यह जानते हैं। वे जानते हैं गरीब का स्वाभिमान क्या होता है।प्रधानमंत्री मोदी ने कहा मैं आपके ही परिवार का सदस्य हूं। पीएम ने कहा हमने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना शुरू की। 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को मुफ्त राशन सुनिश्चित किया और देखिए हमारे इन प्रयासों के कारण इनकी तारीफ पूरी दुनिया कर रही है।

👉प्रधानमंत्री मोदी ने रखी संत रविदास मंदिर की नींव

👉🏻पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

👉🏻पिछली सरकारी सिर्फ चुनाव के समय लाती थी योजनाएं

👉🏻देश को करेंगे 2025 तक टीवी मुक्त

👉🏻बीना कोटा रेल लाइन का किया लोकार्पण

👉🏻बीजेपी की समरसता यात्रा का समापन

👉🏻सागर में बनेगा संत रविदास का मंदिर

👉🏻पीएम मोदी ने संत रविदास मंदिर की रखी नींव

👉🏻संत रविदास की प्रतिमा को पीएम ने किया नमन

👉🏻भूमि पूजन के बाद कई परियोजनाओं का किया  शिलान्यास

हमारे सामने अगले 25 साल के अमृत काल का समय

पीएम मोदी ने विपक्ष को भी आड़े हाथों लिया पीएम मोदी ने कहा पहले की सरकारों के समय जो योजनाएं आती थी। वह चुनावी मौसम के हिसाब से आती थी लेकिन बीजेपी की सोच है जीवन के हर पड़ाव पर देश दलित, वंचित, पिछड़े, आदिवासी, महिलाएं इन सबके साथ खड़ा हो और उनकी आशाओं आकांक्षाओं को सहारा दे। यह मोदी ने कहा बच्चे की जन्म का समय होता है। मातृ वंदना योजना के जरिए गर्भवती महिलाओं को ₹6000 दिए जाते हैं। जिससे मां बच्चा स्वस्थ रहें। पीएम ने कहा जन्म के बाद बच्चों को बीमारियों का भय बना रहता है। गरीबी के कारण दलित आदिवासी बस्तियों में इनकी सबसे ज्यादा मार होती है। आज नवजात बच्चों की पूरी सुरक्षा के लिए योजनाएं चलाई जा रही है पीएम ने कहा हर वर्ग के लोगों को हमारी सरकार उचित सम्मान दे रही है। दलित समाज के लोग कमजोर हैं। पीएम मोदी ने कहा एक से एक महान विद्वान हस्ती इसी समाज से निकल कर आई है।

पीएम मोदी के सागर दौरे के हैं कई मायने

बता दें मध्यप्रदेश में चुनाव में अब कुछ ही समय बचाए ऐसे में प्रधानमंत्री के सागर दौरे के भी कई मायने हैं। प्रधानमंत्री ने सागर में  रविदास स्मारक का लोकार्पण किया।कोटा बीना रेल लाइन का लोकार्पण किया। 100 करोड़ की लागत से सड़क परियोजना का शिलान्यास किया।पीएम मोदी ने मानवता को जोड़ने की बात पर जोर दिया। साथ ही कहा जात पात के फेर में कुछ नहीं रखा।

Exit mobile version