अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी…जानें वीवीआईपी को दिए निमंत्रण पत्र की खास बातें…!

Reliance Industries Industrialist Mukesh Ambani Nita Ambani Anant Ambani Radhika Merchant

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक और प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अगले माह 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ विवाह सूत्र में बंधने जा रहे हैं। मुंबई में भव्य विवाह समारोह का आयोजन अंबानी परिवार ने किया है।

जिसमें परंपरा और भव्यता का मिश्रण देखने को मिलेगा। शादी की तैयारियों के बीच दो तरह के निमंत्रण कार्ड सामने आए हैं। वीवीआईपी को दिए गए निमंत्रण पत्र में चांदी का मंदिर भी है। जिसके अंदर सोने की चार प्रतिमाएं रखीं हैं। जबकि दूसरा निमंत्रण पत्र गोल्डन बॉक्स वाला है। इस गोल्डन बॉक्स वाले कार्ड में मंदिर को छोटे रूप में बॉक्स के अंदर रखा गया है। यह भी एक तरह से दैवीय थीम पर बना हुआ कार्ड ही है।

बता दें अनंत और राधिका की शादी को लेकर मार्च के प्रारंभ और मई के आखिर में प्री-वेडिंग जश्न मनाया गया था। अब अगले माह 12 जुलाई को दोनों परिणय सूत्र में बंध जाएंगे।

बॉक्स में लगी है भगवान विष्णु की तस्वीर

अनंत अंबानी के शादी के निमंत्रण पत्र से जुड़ी जानकारी सामने आई है। जिसमें लाल रंग के इन्वाइट बॉक्स को खोलने पर छोटा सा चांदी का मंदिर दिखाई देता है। इस मंदिर में भगवान श्री गणेश और राधा-कृष्ण के साथ देवी दुर्गा की सोने की प्रतिमाएं रखी हैं। इस बॉक्स खोलते ही विष्णु मंत्र अपने आप गूंजने लगता है।

एक खूबसूरत कढ़ाई वाले बॉक्स में विष्णु की तस्वीर भी लगी है। जिसमें नारायण के हृदय में मां लक्ष्मी को दिखाया गया है।

 

Exit mobile version