लालू प्रसाद यादव का दावा…विदेश में बस जाएंगे नरेन्द्र मोदी

Lalu Prasad Yadav

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद ने पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर बड़ा दावा किया है।लालू यादव का दावा है 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को करारी हार मिलेगी। लालू ने ये भी दावा किया कि नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 में हारने के बाद विदेश जाकर बस जाएंगे।

आरजेडी सुप्रीमो ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले साल 2024 होने वाले लोकसभा चुनाव में हार को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं विदेश में ठिकाना तलाश रहे हैं। ये मोदी हैं, पीएम मोदी जो पद छोड़ने की योजना बना रहे हैं। यही वजह है कि वे इतने सारे देशों की यात्रा कर रहे हैं दौरा कर रहे हैं। दरअसल पीएम मोदी ऐसी जगह की तलाश में हैं जहां वह आराम कर सकें और पिज्जा, मोमोज और चाउमीन का आनंद ले सकें। लालू प्रसाद यादव ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाया कि मोदी संविधान को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन विपक्ष उनके इस प्रयास को विफल कर देगा। लालाू ने कहा विपक्ष को एकता बरकरार रखते हुए बीजेपी को हराना चाहिए। साथ ही लालू ने मणिपुर हिंसा और वहां महिलाओं के उत्पीड़न की घटना का जिक्र करते हुए कहा मणिपुर में जारी संघर्ष के लिए भी केंद्र सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है।

भाई-भतीजावाद और तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप

बता दें लालू प्रसाद ने यह टिप्पणी तब की जब कुछ दिन पहले मोदी के ‘भारत छोड़ो’ तंज पर उनकी टिप्पणी मांगी गई थी। विपक्षी दलों के नए गठबंधन ‘INDIA’ पर पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाया था। बता दें लालू यादव रविवार को अपने बड़े बेटे और बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव की ओर से आयोजित किये गये समारोह में सार्वजनिक रूप से उपस्थित हुए थे।

गठबंधन की अगली बैठक नजर आएंगे नीतीश और लालू

लालू प्रसाद यादव अपने बड़े बेटे और बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव की ओर से आयोजित समारोह में मीडिया से चर्चा के दौरान कहा वे अगले महीने मुंबई में आयोजित होने वाली ‘I.N.D.I.A’ की अहम बैठक का इंतजार कर रहे हैं। जिसमें वे बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ शामिल होंगे।

Exit mobile version