जनसंघर्ष यात्रा पूरी, क्या पायलट भरेंगे नई उड़ान! करप्शन के खिलाफ गहलोत से जंग

Jan Sangharsh Yatra Pilot Corruption

पेपरलीक और करप्शन के खिलाफ पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की जनसंघर्ष यात्रा अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुकी है। यात्रा सोमवार को महापुरा से शुरू हुई जो एक ही फेज में पूरी हो जाएगी। यानी जयपुर में अब सचिन पायलट जनसभा करने वाले हैं। माना जा रहा है कि इस जनसभा में पायलट अपने अगले सियासी कदम की घोषणा कर सकते हैं।

ऐसे में पायलट की सभा पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। जनसभा में बड़ी संख्या में युवाओं को बुलाया गया है। पायलट इस सभा में अगले कदम की घोषणा कर सकते हैं। पायलट इस सभा में सरकार को कार्रवाई करने के लिए नए सिरे से डेडलाइन दे सकते हैं। बताया जाता है कि पायलट इस सभा में आगे की रणनीति के बारे में संकेत जरूर देंगे। पायलट ने जिस तरह सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ मोर्चा खोला है। उसके बाद तरह तरह के कयास लग रहे हैं।

पांच दिन में 125 किलोमीटर की दूरी तय

बता दें सचिन पायलट ने पिछली 11 मई को अजमेर से अपनी जनसंघर्ष यात्रा शुरू की थी। पांच दिन में 125 किलोमीटर की दूरी तय कर यात्रा जयपुर पहुंच चुकी है। इस यात्रा के दौरान पेपरलीक और बीजेपी राज में हुए करप्शन के मुद‌दे को हवा दी गई। सचिन पायलट की यात्रा में उठाए गए बीजेपी राज के करप्शन को लेकर अब आगे भी सियासी विवाद होना तय माना जा रहा है। हालांहकि यात्रा खत्म होने से पहले सचिन पायलट ने कहा मौसम बदल रहा है। यह यात्रा युवाओं के भविष्य के लिए है। सभा में युवाओं को जुड़ना है। जनसंघर्ष यात्रा किसी के खिलाफ नहीं है। यह यात्रा करप्शन के खिलाफ है। वहीं पायलट से जब उनके अगले कदम पर पूछा गया तो सीधा जवाब नहीं दिया लेकिन इतना जरूर कहा कि अटकलें लगाना छोड़ दीजिए, कांग्रेस की मजबूती के लिए ही काम कर रहा हूं।

जनसंघर्ष यात्रा से, क्या पायलट भरेंगे नई उड़ान !

Exit mobile version