विपक्षी इंडी गठबंधन पर यूपी के बाद एमपी में बरसे पीएम मोदी…प्रधानमंत्री ने कही ये बड़ी बात….! मंच से की इस क्रिकेटर की तारीफ

Prime Minister Narendra Modi Damoh Madhya Pradesh Uttar Pradesh Amroha Lok Sabha Election Campaign Alliance

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दमोह में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने मध्यप्रदेश के दमोह पहुंचे। जहां उन्होंने कहा देशभर में भाजपा-एनडीए की अभूतपूर्व लहर है। दमोह समेत पूरे मध्य प्रदेश के उनके परिवारजन इस बार मतदान का नया कीर्तिमान बनाने जा रहे हैं।

पीएम नरेन्द्र मोदी ने यूपी के बाद एमपी में चुनावी सभा को संबोधित किया और कहा स्थिर सरकार कैसे देश और देशवासियों के हित में काम करती है ये हमने बीते वर्षों में देखा है। कोविड का इतना बड़ा संकट आया था। मजबूत भाजपा सरकार पूरी दुनिया से हर भारतीय को सुरक्षित भारत लेकर आई। करोड़ों परिवारों को मुफ्त में राशन की सुविधा दी गई। बीजेपी सरकार ने करोड़ों भारतीयों को मुफ्त वैक्सीन लगाई और आज देश में वो भाजपा सरकार है जो ना किसी से दबती है। ना किसी के सामने झुकती है।

सपा-कांग्रेस दोनों में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराया

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में PM नरेंद्र मोदी ने कहा अयोध्या में राम मंदिर बना तो सपा-कांग्रेस दोनों पार्टियों में प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया। यह लोग आए दिन राम मंदिर और सनातन आस्था को गालियां दे रहे हैं। रामनवमी पर भी प्रभु रामलला का भव्य सूर्य तिलक हुआ है। पीएम ने कहा आज जब पूरा देश राममय है तो ऐसे में समाजवादी पार्टी के लोग रामभक्ति करने वालों को सार्वजनिक रूप से पाखंडी कहते फिर रहे हैं। पिछले 10 साल के एनडीए सरकार के ट्रैक रिकॉर्ड को देखकर उत्तर प्रदेश की जनता इस बार भी जनसेवा को समर्पित है। जनता भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार बनाने जा रही है। पीएम ने कहा अमरोहा में अपने परिवारजनों का ये अपार स्नेह अविस्मरणीय रहेगा।

यूपी में एक बार फिर दो शहजादों की जोड़ी की फिल्म की शूटिंग

वहीं उन्होंने कांग्रेस और सपा पर तंज कसते हुए कहा यूपी में एक बार फिर दो शहजादों की जोड़ी की फिल्म की शूटिंग चल रही है। जिसका पहले ही रिजेक्शन हो चुका है। हर बार यह लोग परिवारवाद और भ्रष्टाचार के साथ तुष्टिकरण की टोकरी उठाकर उत्तरप्रदेश की जनता से वोट मांगने निकल पड़ते हैं। पीएम ने कहा वोट बैंक की खातिर इंडी गठबंधन वाले आस्था को खारिज कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी के साथ कांग्रेस पर निशाना साधते हुये पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हज़ारों साल से चली आ रही आस्था और भक्ति को इंडी गठबंधन वाले सिर्फ वोट बैंक के लिए ख़ारिज कर रहे हैं।

कांग्रेस सपा बसपा सरकारों ने की किसानों की मांग अनदेखी

वहीं दिल्ली और लखनऊ हाइवे से सटे मैदान पर चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस और सपा ही नहीं बसपा कह सरकारों में यहां के किसानों की समस्याओं की अनदेखी की जाती थी लेकिन भाजपा सरकार किसानों पर पूरा ध्यान दे रही है। अमेरिका में जहां यूरिया प्रति बोरी 3 हजार रुपये में मिलती है। वहीं हम भारत में किसानों को तीन सौ रुपये में उपलब्ध करा रहे हैं।

पीएम ने की क्रिकेटर मोहम्मद शमी की तारीफ

पीएम मोदी ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी की तारीफ करते हुए कहा, ‘अमरोहा वो जगह है जिसने हमें क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत का टॉप परफॉर्मर मोहम्मद शमी दिया है। उन्होंने कहा कि मोहम्मद शमी को अर्जुन पुरस्कार भी मिल चुका है। उन्होंने कहा कि इसके लिए अमरोहा के युवाओं के लिए एक स्टेडियम भी बनाया जा रहा है। पीएम ने आई.एन.डी.आई. गठबंधन की स्थिति पर बोलते हुए कहा जहां भाजपा के पास भारत और उसके गांवों को विकसित बनाने की दृष्टि है। वहीं आई.एन.डी.आई. गठबंधन का लक्ष्य गांवों को अविकसित रखना है। उन्होंने कहा “दिल्ली एनसीआर के करीब होने के बाद भी यूपी के अमरोहा और इसके कपड़ा उद्योग को कई दशकों तक तत्कालीन सरकारों के कार्यकाल में लाभ नहीं मिला।

Exit mobile version